टीम इंडिया में घायल खिलाड़ियों की संख्या बढ़ी तो सहवाग बोले- 'ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं'

Virender Sehwag Tweet: भारतीय खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया में एक के बाद एक चोटिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में मस्ती भरा ट्वीट किया है।

Virender Sehwag tweets on Indian team injuries
Virender Sehwag tweets on Indian team injuries (Twitter)  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया में खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट
  • अपने मस्ती वाले अंदाज में सहवाग ने कहा मैं ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार
  • टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी हो चुके हैं चोटिल

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौजूद टीम इंडिया शुरुआत से ही चोटों से जूझ रही है। अब एक अंतिम टेस्ट मैच बाकी है लेकिन खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिडनी टेस्ट से पहले जडेजा के सीरीज से बाहर होने की खबर आई, जबकि सिडनी टेस्ट के बाद हनुमा विहारी और जसप्रीत बुमराह भी सीरीज से बाहर हो गए। अश्विन को भी कमर में दर्द है और उनको लेकर भी चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। इन्हीं सब चीजों को देखकर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में एक ट्वीट किया।

विराट कोहली पहले से छुट्टी पर थे, अब चोटें टीम इंडिया को लगातार झटके दे रही हैं। शमी, बुमराह, उमेश, राहुल, जडेजा, विहारी..सभी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं और सीरीज 1-1 से बराबर है। अंतिम टेस्ट में टीम इंडिया का सही संयोजन बिठाना कप्तान अजिंक्य रहाणे और टीम प्रबंधन के लिए आसान काम नहीं होने वाला है।

इसी बीच वीरेंद्र सहवाग ने मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ''इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं। 11 ना हो रहे हों तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं, क्वारंटीन देख लेंगे। बीसीसीआई।''

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा व अंतिम टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में 17 जनवरी से खेला जाना है। टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद दूसरा मैच जीता था। जबकि सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर