देश के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के ठीक बाद विराट कोहली ने किया ये ट्वीट

Virat Kohli applauds PM Narendra Modi for speech on Coronavirus: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कोरोना वायरस से जुड़ी कुछ खास बातें की हैं।

Virat Kohli and PM Narendra Modi
Virat Kohli and PM Narendra Modi 

मुख्य बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नाम संबोधन की तारीफें
  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी किए ट्वीट
  • फैंस को जागरुक रहने की भी की अपील

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज व कप्तान विराट कोहली ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की जमकर तारीफ की है और देश को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रोत्साहित भी किया है। गौरतलब है कि गुरुवार रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया था और आगामी रविवार को जनता कर्फ्यू के पालन करने का आग्रह भी किया था।

विराट कोहली ने दो ट्वीट किए और उन्होंने लिखा, 'अलर्ट रहिए, ध्यान दीजिए और जागरुक रहते हुए कोविड-19 के खतरे का सामना कीजिए। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमको उन नियमों का पालन करना चाहिए जो सुरक्षा के लिए तय किए गए हैं और जिसके बारे में हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भी ऐलान किया।'

अपने दूसरे ट्वीट में विराट ने लिखा, 'इसके साथ ही मैं देश और विदेश के मेडिकल क्षेत्र से जुड़े उन सबका भी जिक्र करना चाहूंगा जो कोरोना वायरस की जंग में अपनी कोशिशें कर रहे हैं। हमको उनका समर्थन करना चाहिए अपना व आसपास के लोगों का ध्यान रखते हुए स्वच्छ माहौल बनाना चाहिए।'

विराट कोहली के अलावा केएल राहुल सहित कई अन्य दिग्गजों ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और देश को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है व टिप्स भी दिए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर