ग्रीन की बल्लेबाजी से दंग कोहली का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल, बन रहे ऐसे-ऐसे MEMES

Virat Kohli reaction triggers memes on social media: सोशल मीडिया पर विराट कोहली का रिएक्शन वायरल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में कैमरन ग्रीन की धुआंधार बल्लेबाजी देखकर विराट के हावभाव बदले और अब वे मीम्स बन गए हैं

Virat Kohli memes
विराट कोहली का रिएक्शन वायरल (photo- screengrab)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज
  • विराट कोहली का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल
  • लोगों ने मीम्स बना-बनाकर किया वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज का आगाज हुआ। तीन टी20 मैचों की इस सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को आसानी से मात देते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या (नाबाद 71) की धुआंधर पारी और केएल राहुल के पचासे के दम पर 208 रन बनाए थे। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने करारा जवाब दिया और 4 विकेट रहते मैच जीत लिया।

इस मुकाबले में खिलाड़ियों के हुनर का धमाल तो दोनों तरफ से देखने को मिला लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी हुई मैदान पर जिन्हें कैमरामैन ने बखूबी कैद कर लिया। इसमें सबसे आगे रहे रोहित शर्मा और विराट कोहली के रिएक्शन। पहले तो रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच हुए मस्ती ने लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा और उसके बाद कैमरन ग्रीन की धमाकेदार बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली का एक छोटा सा रिएक्शन चर्चा का विषय़ बन गया और तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

मामला उमेश यादव के उस ओवर का है जिसमें कैमरन ग्रीन ने चौकों की बौछार कर दी थी। उस ओवर में ग्रीन ने उमेश के खिलाफ चार लगातार बाउंड्री जड़ी। इन्हीं में दूसरी बाउंड्री के बाद जो कि गेंदबाज के ठीक करीब से होता हुआ सीधे बाउंड्री पार गया, उसे देखकर विराट कोहली भी दंग रह गए और बल्लेबाज की इस आक्रमकता का प्रभाव विराट के चेहरे पर नजर आया।

देखिए वीडियो, कुछ इस तरह विराट दंग नजर आए

विराट का रिएक्शन जिस ढंग में नजर आया वो पहले चर्चा का विषय बना और देखते-देखते सोशल मीडिया पर इसने मीम्स का रूप ले लिया। लोगों ने विराट के रिएक्शन पर ऐसे-ऐसे मीम्स बनाए..

ये भी पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 में भारत के खिलाफ बना दिया एक खास रिकॉर्ड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए इस मैच में विराट कोहली का बल्ला भी नहीं चला और वो दो रन बनाकर आउट हो गए। टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ केएल राहुल और हार्दिक पांड्या चमकते दिखे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर