Asia Cup 2022: 'मेहनत की लगन' में मगन विराट कोहली, पाकिस्तान से भिड़ने से पहले खूब बहा रहे पसीना, वीडियो वायरल

Virat Kohli Workout Video: विराट कोहली एशिया कप 2022 से वापसी करने जा रहे हैं। वह आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरे थे।

Virat Kohli workout
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022 शुरू होने में कुछ दिन बाकी हैं
  • टूर्ननामेंट का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में होगा
  • भारत की पहली भिड़ंत पाकिस्तान टीम से होगी

एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है, जो टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। वहीं, भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त से करेगी। भारत की पहली टक्कर चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान टीम से होगी। यह मुकाबला दुबई में खेला जाएगा। 17 जुलाई को आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरने वाले विराट कोहली एशिया कप से वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। कोहली इन दिनों जमकर पसीना बहा रहे हैं।

 वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

कोहली ने बुधवार को जिम में वर्कआउट करने का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने वीडियो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा बल्कि दो इमोजी लगाईं। कोहली का वीडियो पर लगातार रिएक्शन रहे हैं और इसे कुछ ही घंटों के अंदर 50 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही कोहली के फैंस कमेंट बॉक्स में उनकी फॉर्म को लेकर बात कर रहे हैं। बता दें कि कोहली पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं। उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर भी कोई अर्धशतक नहीं लगाया था।

एशिया कप में कोहली का प्रदर्शन

विराट कोहली ने साल 2010 में एशिया कप में पहली बार शिरकत की थी। उन्होंने एशिया कप में अब तक 16 मैच खेले हैं, जिसमें 63.83 की शानदार औसत से 766 रन बनाए। इस दौरान कोहली ने तीन शतक और दो अर्धशतक जड़े। उन्होंने 2012 एशिया कप में अपने वनडे करियर की सर्वश्रेष्‍ठ पारी खेली थी। तब कोहली ने पाकिस्‍तान के खिलाफ 148 गेंदों में 22 चौके और एक छक्‍के की मदद से 183 रन बनाए थे। वैसे, एशिया कप में  कोहली के टी20 इंटरनेशनल मैचों पर गौर करें तो उन्‍होंने कुल पांच मैचों में 76.50 की औसत से 153 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने पूर्व कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर उठाया ये बड़ा सवाल

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर