विराट कोहली एशिया कप में अपने नए शॉट से उड़ाएंगे गेंदबाजों के होश! देखें वीडियो

Virat Kohli attempts to play switch hit: भारतीय टीम के प्रमुख बल्‍लेबाज विराट कोहली एशिया कप के जरिये फॉर्म में लौटना चाहते हैं। कोहली ने नेट्स पर कड़ी मेहनत की और बड़े शॉट्स खेलते हुए उनका वीडियो वायरल हो चुका है। विराट ने नया शॉट खेलने का अभ्‍यास भी किया।

Virat Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली करीब एक महीने के बाद क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे
  • पाकिस्‍तान के खिलाफ विराट कोहली अपना 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेंगे
  • विराट कोहली के स्विच हिट खेलने वाले शॉट का वीडियो वायरल हो गया है

दुबई: भारतीय टीम रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ दुबई में एशिया कप 2022 का मुकाबला खेलेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने रविवार को दुबई में आईसीसी क्रिकेट एकेडमी में जमकर पसीना बहाया। खिलाड़‍ियों ने नेट्स पर बहुत समय बिताया ताकि अपनी लय में लौट सके। एशिया कप में भारतीय टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी जैसे विराट कोहली, केएल राहुल, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा आदि वापसी कर रहे हैं।

विराट कोहली की खासतौर से बात करें तो नवंबर 2019 के बाद से वह शतक नहीं जमा सके हैं और खराब फॉर्म के कारण वो काफी दबाव में हैं। कोहली जानते हैं कि एशिया कप में बेहतर प्रदर्शन ही उन्‍हें टी20 वर्ल्‍ड कप का टिकट दिला पाएगा। इसलिए वो इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करके अपनी उपयोगिता साबित करना चाहेंगे। कोहली ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया और उनकी बल्‍लेबाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, क्‍योंकि पूर्व कप्‍तान अच्‍छी लय में नजर आ रहे हैं।

कोहली ने भारतीय टीम के अभ्‍यास सत्र के दौरान युजवेंद्र चहल की गेंद पर स्विच हिट शॉट खेला। कोहली आमतौर पर सीधे बल्‍ले से शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं। उन्‍हें कभी इस तरह के शॉट खेलते हुए नहीं देखा गया। कुछ लोगों का मानना है कि विराट कोहली का एशिया कप में नया अवतार देखने को मिलेगा। भारत की 'रन मशीन' एकदम तरोताजा होकर इस टूर्नामेंट में शिरकत करने आई है और अपने इस नए शॉट की मदद से वो गेंदबाजों के होश उड़ाएंगे।

विराट कोहली का खराब फॉर्म चर्चा का विषय बना हुआ है। कोहली को उम्‍मीद होगी कि पाकिस्‍तान के खिलाफ रविवार को वो शानदार पारी खेलकर अपने आलोचकों के मुंह पर ताला लगाएं। कोहली करीब 1 महीने के बाद क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। इससे पहले टीम इंडिया ने उन्‍हें वेस्‍टइंडीज और जिंबाब्‍वे दौरे पर आराम दिया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर