Asia Cup 2022: विराट को अचानक मैदान में मिले राशिद और बाबर, फिर 'किंग कोहली' ने किया कुछ ऐसा, VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया 2022 में दमखम दिखाने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में है। भारत ने आगामी टूर्नामेंट के लिए दुबई में तैयारी शुरू कर दी है।

Virat Kohli in Dubai
राशिद खान और बाबर के साथ विराट कोहली।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2022
  • 27 अगस्त से शुरू होगा टूर्नामेंट
  • भारतीय टीम दुबई पहुंची चुकी है

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है, जिसमें कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी। टीमों ने आगामी टूर्नामेंट के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है। टीम इंडिया को अपना पहला मैच 28 अगस्त को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। वहीं, भारतीय खिलाड़ी भी दुबई पहुंचकर तैयारी में जुट गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को खिलाड़ियों का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अभ्यास के लिए मैदान पर नजर आ रहे हैं।

विराट से मिले राशिद और बाबर

पूर्व कप्तान विराट कोहली क्रिकेट से एक महीने के आराम के बाद एशिया कप से वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। कोहली जब एशिया कप की तैयारी के लिए मैदान पर आए तो उनकी अचानक अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से मुलाकात हो गई। कोहली को देखकर राशिद और बाबर बेहद खुश हो गए। इसके बाद कोहली कुछ पल के लिए दोनों से बातचीत करते दिखे।

फॉर्म में नहीं हैं विराट कोहली

गौरतलब है कि कोहली पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं। वह अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने नवंबर, 2019 से कोई अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं जड़ा है। हालांकि, कोहली फैंस को उम्मीद है कि दिग्गज बल्लेबाज एशिया कप में अपनी पुरानी चमक बिखेर सकता है। दूसरी ओर, कोहली का  कहना है कि उतार-चढ़ाव एक खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा होते हैं और उससे मुकाबला करना होगा। उन्होंने हाल ही में कहा, ''मैं जानता हूं कि उतार-चढ़ाव आते हैं और जब मैं इस चरण से बाहर आता हूं तो मुझे पता होता है कि मैं अपने खेल में कितनी निरंतरता रख सकता हूं। मेरे अनुभव मेरे लिए अमूल्य हैं।''

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: जिंबाब्वे से सीधे दुबई पहुंचे वीवीएस लक्ष्मण, संभालेंगे हेड कोच की जिम्मेदारी

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर