'अब पाकिस्तान के पास भी अपना कोहली है', विराट का हमशक्ल क्रिकेटर दिखा तो फैंस ने जमकर ली मौज

Saud Shakeel is Virat Kohli’s lookalike: भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का 'हमशक्ल' पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी चर्चा में है। क्रिकेट फैंस ने इसपर खूब मजेदार कमेंट किए।

Saud Shakeel and Virat Kohli
सऊद शकील और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान वनडे सीरीज
  • इंग्लैंड ने पाक का सूपड़ा साफ किया
  • कोहली का 'हमशक्ल' खिलाड़ी चर्चा में

पाकिस्तान का इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में सूपड़ा साफ हो गया। पाकिस्तान द्वारा हार की हैट्रिक लगाने की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, लेकिन उसका एक खिलाड़ी भारतीय कप्तान विराट कोहली का हमशक्ल होने की वजह से सुर्खियों में हैं। यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि सीरीज में डेब्यू करने वाले बल्लेबाज सऊद शकील हैं। क्रिकेट फैंस का कहना है कि शकील कोहली की तरह देखते हैं। शकील की कई तस्‍वीरें वायरल हो रही है। साथ ही यूजर्स जमकर मौज भी ले रहे हैं और इसपर खूब मजेदार कमेंट देखने को मिले हैं।

सऊद शकील पर आए ऐसे रिएक्शन

सऊद शकील को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। कोई जहां उनकी फोटो शेयर कर तारीफ कर रहा है तो कइयों ने तंज कसा। एक यूजर ने लिखा, 'हर कोई फ़ुटबॉल देखने में बिजी है। किसी ने ध्यान नहीं दिया कि कोहली पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं।' अन्य ने कहा, 'अब पाकिस्तान के पास भी अपना कोहली है!' एक क्रिकेट फैन ने कमेंट किया, 'क्या मैं अकेला हूं, जो यह सोचता है कि सऊद शकील विराट कोहली जैसे दिखते हैं?' शख्स ने लिखा, 'सऊद शकील हेल्थी कोहली की तरह दिखते हैं।' वहीं, अन्य यूजर ने शकील के मैदान पर आने को लेकर कमेंट किया, 'विराट कोहली पाकिस्तान टीम को बचाने आए हैं।'

बता दें को सऊद शकील ने इंग्लैंड के खिलाफ तीनों मैच खेला। हालांकि एक मैच को छोड़कर उनका बल्ला नहीं चला। उन्होंने डेब्यू मैच में 5 रन बनाए थे। लेकिन दूसरे वनडे में शकील का बल्ला गरज उठा। उन्होंने अर्धशतक ठोका डाला। शकील ने 77 गेंदों का सामना करते हुए पारी में 4 चौके जड़े थे। तीसरे टी20 में कप्तान बाबर आजम ने शतक जमाया, जिसके चलते शकील को बल्लेबाजी करने का अधिक मौका नहीं मिला। आखिरी वनडे में सातवें नंबर पर उतरे शकील 3 गेंदों में तीन रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे थे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर