VIDEO: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले प्रैक्टिस में जुटे विराट कोहली, नेट्स सेशन में दी जोरदार मोटिवेशनल स्पीच

Virat Kohli gives passionate speech: इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं। भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी तैयारी में जुट गए हैं।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Getty Images
मुख्य बातें
  • भारत का इंग्लैंड दौरा 2022
  • एक जुलाई से खेला जाएगा टेस्ट
  • अभ्यास में जुटे विराट कोहली

भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट की तैयारी कर रही है। दोनों टीमें पुनर्निर्धारित मैच में एक जुलाई से एजबेस्टन में टकराएंगी। टेस्ट से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 24 जून से चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर काउंटी क्लब से भिड़ेगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खत्म होने के बाद हाल ही में हेड कोच राहुल द्रविड़ भारतीय टेस्ट टीम से जुड़े हैं, जिसके बाद खिलाड़ियों की तैयारी को नई धार मिली है। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अभ्यास में जुट गए हैं।

नेट्स सेशन में दी मोटिवेशनल स्पीच

कोहली ने अपने ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें कू ऐप पर साझा की हैं, जिसमें वह अभ्यास के लिए तैयारी करते दिख रहे हैं। उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ''अच्छी तरह अभ्यास करें। खुश रहें।'' इसके अलावा कोहली का प्रैक्टिस सेशन के दौरान मोटिवेशनल स्पीच देते हुए एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो लीसेस्टरशायर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली बेहद उत्साह के साथ खिलाड़ियों से अपनी बात कह रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा, इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले हुआ था कोरोना

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत के नाम दर्ज हुआ कप्‍तानी का शर्मनाक रिकॉर्ड, विराट कोहली को पीछे छोड़ा

गौरतलब है कि कोहली उस वक्त भारत के कप्तान थे, जब टीम पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर आई थी। भारत ने तब इंग्लैंड खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बड़त बना बना ली थी। लेकिन सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच भारतीय खेमे में कोरोना मामले आने की वजह से स्थगित कर दिया गया था। यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होना था, जिसे अब एजबेस्टन में खेला जाएगा। सीरीज का पहला टेस्ट ड्रॉ हो गया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर