मैदान पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा, माफी मांगते नजर आया साथी खिलाड़ी

Virat Kohli angry on Shardul Thakur: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों खुद को शांत रखने का प्रयास करते हैं लेकिन जब कोई खिलाड़ी मैदान पर लापरवाही करे तो गुस्सा लाजमी है। ऐसा ही कुछ फिर से हुआ।

Virat Kohli angry during third T20I at Ahmedabad
तीसरे टी20 के दौरान विराट कोहली ने आपा खोया  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज, अहमदाबाद
  • मैदान पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा
  • साथी खिलाड़ी को माफी मांगते देखा गया

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टी20 मैच में इंग्लिश टीम ने भारत को 8 विकेट से करारी मात दी। इसके साथ ही उन्होंने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। मैच में विराट कोहली ने नाबाद 77 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था लेकिन भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन और लचर फील्डिंग के चलते टीम इंडिया ने मैच गंवा दिया। इसी बीच विराट कोहली का मैदान पर गुस्सा भी फूट पड़ा।

इस मैच के दौरान इंग्लैंड की पारी के 12वें ओवर में इंग्लिश टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने गेंद को लेग साइड की तरफ खेला। वहां फील्डिंग कर रहे शार्दुल ठाकुर ने इसके गेंद को फील्ड करके स्टंप्स की तरफ थ्रो किया, जो स्टंप्स से काफी दूर गया। इसकी वजह से इंग्लैंड ने दो रन ले लिए।

Virat Kohli angry

दूसरी तरफ खड़े भारतीय कप्तान विराट कोहली ने किसी तरह गेंद को पकड़ा और उसे पीछे जाने से रोका लेकिन ठाकुर की इस लापरवाही भरे थ्रो से कप्तान बहुत नाराज हो गए। बाद में ठाकुर को कोहली से माफी मांगते हुए देखा गया। लेकिन कोहली तेज गेंदबाज ठाकुर के प्रयास से खुश नहीं थे और वो अपने ही अंदाज में बड़बड़ाते हुए ठाकुर पर गुस्सा निकालने लगे।

विराट कोहली ने 46 गेंदों पर नाबाद 77 रनों की आक्रामक पारी खेली थी। उनकी इस पारी के दम पर भारत ने 6 विकेट पर 156 रन का स्कोर बनाया। हालांकि इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने 52 गेंदों पर 83 रनों की नाबाद पारी खेलकर इंग्लैंड को आठ विकेट से जीत दिला दी। अब दोनों टीमों के बीच चौथा मैच गुरुवार को खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर