Virat Kohli Out Video: एक बार फिर पचासा जड़कर आउट हुए विराट, इस शानदार गेंद ने दिया चकमा

Ollie Robinson dismiss Virat Kohli, Video: भारत-इंग्लैंड चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भारत की पारी को संभालने की कोशिश में पचासा तो जड़ा लेकिन उसके ठीक बाद वो आउट हो गए।

Virat Kohli dismissed by Ollie Robinson
विराट कोहली एक बार फिर पचासा जड़कर आउट  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जड़ा अपना 27वां टेस्ट अर्धशतक
  • बेहतरीन अर्धशतक के ठीक बाद आउट हुए कप्तान कोहली
  • ओली रॉबिनसन ने टेस्ट सीरीज में तीसरी बार कप्तान कोहली को बनाया अपना शिकार

भारतीय क्रिकेट फैंस लंबे समय से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अगले अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में विराट कोहली ने उम्मीद जगाई थी लेकिन वो 55 रन बनाकर आउट हो गए थे। इस बार गुरुवार को चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में वो एक बार फिर अर्धशतक जड़ने में सफल रहे लेकिन एक बार फिर वो पचासा जड़ते ही आउट हो गए। दोनों ही बार में एक चीज कॉमन थी, और वो थे गेंदबाज ओली रॉबिनसन।

चौथे टेस्ट से पहले कई दिग्गजों ने भी कहा था कि विराट कोहली को अपने खेलने के तरीके में बदलाव करना होगा क्योंकि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिनसन ये समझ चुके हैं विराट कोहली का तोड़ क्या है। चौथे टेस्ट से पहले रॉबिनसन ने विराट कोहली को इस सीरीज में दो बार आउट किया था, अब उन्होंने तीसरी बार कप्तान कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

जब विराट कोहली ओवल के मैदान पर 95 गेंदों तक संघर्ष करने के बाद 8 चौकों के दम पर 50 रन पूरे करके खेल रहे थे, तभी ओली रॉबियनस ने उनको विकेटकीपर जॉनी बेरियटो के हाथों कैच करा दिया।

देखिए कैसे आउट हुए कप्तान कोहली

इससे पहले सीरीज में जब रॉबिनसन ने दो मौकों पर विराट कोहली को आउट किया था, वो दोनों भी कैच के जरिए ही हुए थे। दोनों ही मौकों पर रॉबिनसन की गेंद पर जो रूट ने कैच लपका था, अब एक बार फिर वो कुछ-कुछ इसी तरह से आउट हुए बस फर्क इतना रहा कि इस बार वो विकेटकीपर के हाथों कैच हुए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर