स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली के जन्मदिन का ड्रेसिंग रूम में ऐसे मना जश्न

स्कॉटलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद कप्तान विराट कोहली के जन्मदिन का जश्न भी ड्रेसिंग रूम में धमाकेदार अंदाज में मना।

Virat-kohli-birthday-celebration
विराट कोहली के जन्मदिन का जश्न  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विराट कोहली के 33वें जन्मदिन के दिन टीम इंडिया को मिली धमाकेदार जीत
  • भारत ने 6.3 ओवर में हासिल कर लिया जीत के लिए जरूरी 86 रन का लक्ष्य
  • इसके बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर मना कप्तान के जन्मदिन का जश्न

दुबई: भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को धमाकेदार अंदाज में स्कॉटलैंड को 8 विकेट के अंतर से मात देकर अंतरराष्ट्रीय टी20 में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। कप्तान विराट कोहली ने अपने 33वें जन्मदिन पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए 17.4 ओवर में स्कॉटलैंड की टीम महज 85 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके बाद जीत के लिए मिले 86 रन के लक्ष्य को भारतीय टीम ने केएल राहुल और रोहित शर्मा की धमाकेदार पारियों की बदौलत महज 6.3 ओवर में हासिल कर लिया। इतने बड़े अंतर से जीत के बाद भारतीय टीम ग्रुप 2 में नेट रन रेट के मामले में पहले पायदान पर पहुंच गई है।

ऐसे में लगातार दो हार की मायूसी के बाद लगातार दो जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया अपने कप्तान के जन्मदिन के जश्न के लिए जोश में आ गई। जीत के बाद जब टीम ड्रेसिंग रूम में पहुंची तो विराट कोहली के जन्मदिन का जश्न जाने पहचाने अंदाज में मना। विराट कोहली को केक से पूरी तरह नहला दिया गया। उनके सिर पर केक का बड़ा टुकड़ा रखा गया। टीम के सभी खिलाड़ी उनके ऊपर केक मलते नजर आए। 

जीत के बाद जन्मदिन के जश्न के बारे में विराट ने कहा, मेरी उम्र अब हो चुकी है। मेरी पत्नी अनुष्का और बेटी साथ हैं। यही सेलीब्रेशन बहुत है। बायोबबल में परिवार का साथ होना अपने आप में वरदान है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने मुझे शानदार तरीके से शुभकामनाएं दी हैं। 

वहीं मोहम्मद शमी ने मैच के बाद कहा था कि हमें तो कप्तान के जन्मदिन के सेलिब्रेशन का इंतजार है। हम चाहते हैं कि केक थोड़ा सा क्रीमी हो। जिसे आसानी से उनके ऊपर लगाया जा सके। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर