Virat-Anushka Fundraiser: 7 करोड़ था लक्ष्य, विराट-अनुष्का ने कोविड राहत अभियान में जुटाई इससे बड़ी रकम

Virat Kohli and Anushka Sharma Covid relief campaign: भारत में कोविड-19 से प्रभावित बड़ी जनसंख्या की मदद के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बड़ी रकम जुटाई है।

Virat Kohli and Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जुटाई बड़ी रकम
  • कोविड राहत अभियान के लिए जुटाए करोड़ों
  • भारत में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए धनराशि आएगी काम

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने तकरीबन पांच दिन पहले कोविड राहत अभियान में धनराशि दान करने के लिए एक अभियान शुरू किया था। इस अभियान के तहत दोनों ने 2 करोड़ रुपये की रकम दान करने के साथ ही लोगों ने इस रकम में अपना योगदान देकर इसको और बड़ा करने की अपील की थी। अब दोनों मिलकर एक बड़ी धनराशि जुटाने में सफल हुए हैं।

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भारत में कोरोना राहत कार्यों के लिये धनराशि जुटाने के अपने अभियान में करीब 11 करोड़ रूपये जुटा लिये हैं। दोनों ने खुद इस दान में दो करोड़ रूपये दिये थे। इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिये दी जायेगी।

शुरुआत में विराट और अनुष्का का लक्ष्य ‘केटो’ के तहत सात करोड़ रूपये एकत्र करने का था लेकिन उससे ज्यादा धन इकट्ठा हो गया है। एमपीएल स्पोटर्स फाउंडेशन ने भी पांच करोड़ रूपये दिये हैं।

भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर ने भयावह रूप से कहर बरपाया है। अभी इस कहर की पीक क्या होगी किसी को अंदाजा नहीं है। हालांकि थोड़ी राहत सिर्फ इस बात की है कि टीकाकरण अभियान लगातार जारी है और संक्रमित होकर ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर