सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 4 गेंदों में 4 विकेट लेकर 23 साल के गेंदबाज ने मचाई सनसनी, लग सकती है करोड़ों की बोली

Darshan Nalkande picked four wickets in four balls: विदर्भ के तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे ने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक के खिलाफ लगातार चार गेंदों में चार विकेट लिए। नालकंडे ने सभी विकेट आखिरी ओवर में लिए।

darshan nalkande
दर्शन नालकंडे 
मुख्य बातें
  • दर्शन नालकंडे ने कर्नाटक के खिलाफ चार गेंदों में चार विकेट लिए
  • विदर्भ के तेज गेंदबाज ने कर्नाटक की पारी के आखिरी ओवर में चारों विकेट लिए
  • कर्नाटक ने रोमांचक मैच में चार रन से विदर्भ को मात दी

नई दिल्‍ली: सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी 2021-22 में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला विदर्भ और कर्नाटक के बीच खेला गया। कर्नाटक ने 4 रन से रोमांचक मैच में विदर्भ को मात दी। मगर विदर्भ के तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे सुर्खियों में छा गए। दर्शन ने लगातार चार गेंदों में चार विकेट लेकर सनसनी मचा दी।

दर्शन के सभी चार विकेट कर्नाटक की पारी के आखिरी ओवर में आए। जैसे ही नालकंडे ने पहला विकेट पूरा किया, वह एक और उसी तरह की गेंद डालने में सफल हुए। सभी बल्‍लेबाज हवाई शॉट खेलने की फिराक में फील्‍डर को कैच थमाकर डगआउट लौटते गए।

किसी मुकाबले में गेंदबाज के लिए हैट्रिक बड़ी उपलब्धि मानी जाती है, लेकिन विदर्भ के तेज गेंदबाज एकसाथ चार विकेट लेने के बाद संतुष्‍ट हुए। सबसे पहले नालकंडे ने अनिरुद्ध जोशी का विकेट लिया। इसके बाद शरत बीआर, जे सुचित और अभिनव मनोहर को उन्‍होंने अपना शिकार बनाया। सभी बल्‍लेबाज आए और गए, लेकिन मनोहर इनमें से प्रमुख बल्‍लेबाज रहे, जिन्‍होंने 13 गेंदों में 27 रन बनाए थे।

कर्नाटक ने जीता मुकाबला

मैच की बात करें तो विदर्श ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कर्नाटक के लिए ओपनर रोहन कदम ने 56 गेंदों में 87 रन की शानदार पारी खेली, जिसकी मदद से टीम ने 176 रन का स्‍कोर बनाया। कदम को अपने जोड़ीदार और टीम के कप्‍तान मनीष पांडे (54) का अच्‍छा समर्थन मिला।

ललि‍त यादव ने विदर्भ के लिए दो विकेट लिए। बाकी की सुर्खियों में नालकंडे छाए रहे। विदर्भ की टीम कर्नाटक द्वारा लक्ष्‍य का पीछा नहीं कर पाई। केसी करियप्‍पा ने दो विकेट लिए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

बता दें कि आईपीएल 2021 के लिए दर्शन नालकंडे को पंजाब किंग्‍स ने 30 लाख रुपए में खरीदा था। हालांकि, दर्शन को आईपीएल में पंजाब किंग्‍स ने खेलने का एक भी मौका नहीं दिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर