Twitter War: शोएब अख्तर ने दी पाकिस्तानी फिल्म स्टार को खुली चुनौती, कहा-'एक गेंद छूकर तो दिखा'

Shoaib Akhtar vs Ali ZafarTwitter war: पाकिस्तान के जो जानी मानी हस्तियां ट्विटर पर आमने सामने आ गईं। ऐसे में शोएब अख्तर ने अली जफर को बड़ी चुनौती दे दी।

Shoaib Akhtar vs Ali Zafar
Shoaib Akhtar vs Ali Zafar 

कराची: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इन दिनों अपने यू-ट्यूब चैनल की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। वो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर बारीक नजर बनाए रहते हैं और एक-एक भूल पर जमकर लताड़ लगाते हैं। वो भारतीय टीम का हवाला देकर पाकिस्तानी टीम और टीम मैनेजमेंट के खिलाड़ियों को कड़ी नसीहत भी देते हैं। इस वजह से उनका चैनल भारत और पाकिस्तान दोनों मुल्कों में सफल हो रहा है। 

शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय हैं। वो क्रिकेट के किसी भी बड़े मुद्दे पर टिप्पणी करने से नहीं चूकते हैं। ऐसे में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के जाने-माने गायक और एक्टर अली जफर के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज करके चौंका दिया। इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जंग शुरू हो गई। 

 

 

इस पूरे वाकये की शुरुआत तब हुई जब शोएब ने अली जफर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, सुना है बड़ा क्रिकेटर है तू। इसका जवाब देते हुए जफर ने कहा, सुना है बड़ी बॉलिंग करते हैं आप। ऐसे में शोएब ने फिर जवाब देते हुए कहा, तू टाइम और जगह बता और फिर एक बॉल टच करके दिखा।' 

दोनों के बीच बहस यहीं नहीं रुकी और अली जफर ने एक मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर साझा करते हुए कहा, ग्राउंड में इंतजार कर रहा हूं। लेकिन मैं भी एक गेंद फेकूंगा। 172 मील प्रतिघंटे की रफ्तार से। ऐसे में शोएब ने फिर कहा, प्रैक्टिस कर ले रॉक स्टार, तुझे देखता हूं।

शोएब अख्तर को दुनिया के सर्वकालिक और सबते तेज गेंदबाजों में शुमार किया जाता है। वो दुनिया के पहले गेंदबाज थे जिसने 100 मील प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद डाली थी। ऐसे में पाकिस्तान की दो जानी मानी हस्तियों के बीच हुई ये भिड़ंत क्या मैदान पर भी रंग लाएगी ये देखने वाली बात होगी। इस ट्विटर वॉर की वजह क्या है इस बारे में भी अभी कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन प्रशंसकों को इस स्टार वॉर का बेसब्री से इंतजार है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर