फिर बोल पड़े 'बड़बोले' माइकल वॉन, भारत के खिलाफ किया ट्वीट, फैंस ने पूर्व कप्तान को लताड़ दिया

World Test Championship Final: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद वह आलोचनाओं से घिर गए हैं।

michael vaughan
माइकल वॉन 

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया के खिलाफ ट्वीट करके बुरे फंसे इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन
  • भारतीय फैंस ने माइकल वॉन को जमकर लताड़ लगाई
  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा

साउथैम्‍प्‍टन: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच बहुप्रतीक्षित विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। क्रिकेट फैंस को मुकाबले में टॉस तक की जानकारी नहीं मिल सकी। इंद्रदेव साउथैम्‍प्‍टन में सुबह से ही मेहरबान रहे और पूरे दिन मैदान से कवर्स नहीं हट सके। हालांकि, डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के लिए रिजर्व डे रखा गया है, लेकिन फैंस को पहले दिन निराशा हाथ लगी।

बहरहाल, जहां दुनियाभर के क्रिकेट फैंस प्रार्थना कर रहे थे कि बारिश रूके तो एक्‍शन देखने को मिले, वहीं पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ने ट्विटर पर भारतीय फैंस को छेड़ दिया। वॉन ने ट्विटर पर चुटीले अंदाज में लिखा कि मौसम ने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में अब तक भारत को सुरक्षित किया है। इसके साथ ही वॉन ने इमोजी शेयर की, जिसका मतलब साफ था कि वह भारतीय क्रिकेट फैंस के साथ मस्‍ती करना चाह रहे थे।

वॉन ने ट्वीट किया, 'मैंने देखा कि भारत को मौसम ने सुरक्षित किया।' यह ट्वीट जल्‍द ही वायरल हुआ और भारतीय फैंस ने वॉन की दुर्गति कर दी। वॉन को भारतीय फैंस ने जमकर लताड़ लगाई।

वॉन ने न्‍यूजीलैंड को बताया डब्‍ल्‍यूटीसी का प्रबल दावेदार

इससे पहले माइकल वॉन ने न्‍यूजीलैंड को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल जीतने का प्रबल दावेदार बताया था। इंग्‍लैड को दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज में मात देने के बाद न्‍यूजीलैंड के लिए वॉन ने ट्वीट किया था। उल्‍लेखनीय है कि न्‍यूजीलैंड ने अपने प्रमुख 6 खिलाड़‍ियों को आराम दिया था और फिर भी आसानी से मुकाबला जीत लिया था।

वैसे, वॉन अधिकांश अपने खराब अनुमान के कारण ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं। भारतीय टीम जब एडिलेड में केवल 36 रन पर ऑलआउट हो गई थी तब उन्‍होंने अनुमान लगाया था कि ऑस्‍ट्रेलिया 4-0 से सीरीज जीतेगी। इसके विपरीत भारत ने ऐतिहासिक सीरीज जीत दर्ज की थी।

फैंस ने जमकर लताड़ लगाई

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर