एसएलसी के क्रिकेट निदेशक नियुक्त किए गए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज टॉम मूडी

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Mar 01, 2021 | 23:34 IST

Tom Moody appointed as SLC Cricket Director: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कोच रह चुके टॉम मूडी को श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) द्वारा क्रिकेट निदेशक नियुक्त किया गया है।

Tom Moody
टॉम मूडी  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • टॉम मूडी को मिली नई जिम्मेदारी
  • श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने टॉम मूडी को क्रिकेट निदेशक नियुक्त किया
  • टॉम मूडी का कार्यकाल तीन साल का होगा

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर टॉम मूडी को श्रीलंका क्रिकेट (SLC) का नया क्रिकेट निदेशक नियुक्त किया गया है। क्रिकबज के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट की तकनीकी सलाहकार समिति की सिफारिशों के आधार पर क्रिकेट निदेशक के रूप में मूडी को नामित किया गया था। मूडी का कार्यकाल तीन साल का होगा और अनुबंध के अनुसार, वह एक सलाहकार के रूप में कार्य करेंगे।

एसएलसी ने एक विज्ञप्ति में कहा, मूडी की नई भूमिका में डोमेस्टिक टूर्नामेंट स्ट्रक्च र, प्लेयर वेलफेयर, एजुकेशन एंड स्किल डेवलपमेंट, कोचिंग एंड सपोर्ट स्टाफ स्ट्रक्च र और हाई परफॉर्मेंस एंड डेटा एनालिटिक्स पर केंद्रित फ्यूचर टूर प्रोग्राम का विश्लेषण शामिल होगा।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई और वॉर्सेस्टरशायर ऑलराउंडर टॉम मूडी ने पहले दो वर्षों की अवधि के लिए श्रीलंका के कोच के रूप में काम किया था। मूडी ने आईपीएल टीम सनराइजर्स क्रिकेट के निदेशक और पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में भी काम कर चुके हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर