VIDEO: पाकिस्तानी इनकी तुलना विराट से करते हैं, घटिया शॉट पर बिखरी बाबर आजम की गिल्लियां

Babar Azam bowled by Tom Curran: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान व शीर्ष बल्लेबाज बाबर आजम की तुलना उनके हमवतन अक्सर विराट कोहली से करते हैं। इस शॉट व विकेट को देखकर तो ऐसा नहीं लगता।

Babar Azam
बाबर आजम (EnglandCricket)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान, तीसरा टी20 मैच
  • बाबर आजम एक बार फिर तेज गेंदबाज की गेंद पर हुए आउट
  • टॉम कुरन ने बाबर आजम की गल्लियां बिखेर दीं

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीसरे टी20 मैच में एक बार फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शीर्ष क्रम की पोल खुल गई। जिस बल्लेबाज को वे अपना नंबर.1 स्टार कहते हुए महान भारतीय कप्तान विराट कोहली से करते हैं, वही बाबर आजम एक बार फिर दिखा गए कि अभी उन्हें अच्छी गेंदों से निपटने के लिए काफी मेहनत करनी है।

मैनचेस्टर में इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें सीरीज का तीसरा व अंतिम टी20 खेलने उतरी। मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पाकिस्तानी टीम पहले बैटिंग करने उतरी 2 रन के स्कोर पर फखर जमान एक रन बनाकर मोइन अली की गेंद पर बोल्ड हो गए। अब उनकी उम्मीदें पाकिस्तान के शीर्ष बल्लेबाज व कप्तान बाबर आजम से थीं।

बाबर आजम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और 17 गेंदों में 21 रन भी बना चुके थे लेकिन ये एक बड़ा मैच था, उनकी टीम के सामने करो या मरो की स्थिति थी लेकिन बाबर आजम ने पांचवें ओवर में टॉम कुरन की एक शानदार गेंद पर ऐसा बेतुका शॉट खेला कि वो बोल्ड हो गए। ये है उनके विकेट का वीडियो।

विराट से की जाती है तुलना

कई बार जब बाबर आजम अच्छी पारी खेलते हैं तो उनकी तुलना सीधे विराट कोहली से की जाने लगती है। दूसरे टी20 मैच में बेशक बाबर आजम ने 56 रनों की पारी खेली थी। वो एक ऐसा समय था जब पाकिस्तानी टीम बाबर आजम से बड़े शॉट्स खेलने की उम्मीद कर रही थी लेकिन वो राशिद खान की गेंद पर कैच आउट हो गए। बाबर आजम ने अब तक 40 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1527 रन बना चुके हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर