टीम इंडिया का पहला ग्रुप ट्रेनिंग सेशन जोश से भरा रहा, रिषभ पंत ने लगाए लंबे-लंबे शॉट, देखें वीडियो

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 10, 2021 | 15:25 IST

India Cricket Team: टीम इंडिया ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले गुरुवार को पहली बार ग्रुप ट्रेनिंग की। इस दौरान भारतीय खिलाड़ी जोश से भरे हुए नजर आए।

virat kohli
विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • भारतीय टीम ने साउथैम्‍प्‍टन में पहली बार ग्रुप ट्रेनिंग सेशन किया
  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल 18 जून से शुरू होगा
  • बीसीसीआई ने खिलाड़‍ियों के ट्रेनिंग का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर शेयर किया है

साउथैम्‍प्‍टन: भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले गुरुवार को यहां एजियस बाउल से सटे मैदान पर पहली बार समूह में अभ्यास किया। डब्ल्यूटीसी फाइनल 18 से 22 जून के बीच खेला जाएगा।

यह पहला अवसर था जबकि खिलाड़ियों को अपने साथियों के साथ मैदान पर उतरने की अनुमति दी गयी। इससे पहले ब्रि​टेन पहुंचने के बाद उन्हें तीन दिन तक कड़े पृथकवास पर रहना पड़ा था जबकि बाद में वे अलग अलग समय में जिम्नेजियम जाते थे या मैदान पर अभ्यास के लिये आते थे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभ्यास सत्र का संक्षिप्त वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है।

बीसीसीआई ने लिखा, 'हमने पहली बार समूह में अभ्यास किया और सभी उत्साहित थे। डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिये भारतीय टीम की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं।'

खिलाड़ियों ने नेट पर पूरा समय बिताया तथा विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने पर्याप्त समय तक बल्लेबाजी की।

गेंदबाजों ने भी जमकर पसीना बहाया। सभी मुख्य गेंदबाजों इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन ने अभ्यास सत्र में भाग लिया। नेट अभ्यास के बाद क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने खिलाड़ियों को कैच का अभ्यास कराया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर