मैच के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों के दिल भी जीत रही है पाकिस्तान क्रिकेट टीम, उठाया ऐसा कदम 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने नामीबिया के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने के बाद एक उनके ड्रेसिंग रूप में पहुंचकर सबको चौंका दिया और पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों के दिल जीत लिए।

Pakistan-cricket-team-in-namibia-dressing-room
नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी  
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान ने नामीबिया को दी 45 रन के अंतर से मात
  • जीत के बाद अचानक एक अधिकारी के साथ नामीबिया के ड्रेसिंग रूप में पहुंचे पाकिस्तानी क्रिकेटर
  • पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने की नामीबिया की टीम के टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन की सराहना

दुबई: बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार प्रदर्शन जारी है। मंगलवार को नामीबिया ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। पाकिस्तान ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 189 रन का स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में नामीबिया ने 5 विकेट खोकर 144 रन बनाए। हालांकि उसे मैच में 45 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा लेकिन अपने दमदार प्रदर्शन की छाप छोड़ने में टीम सफल रही। 

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में लगातार चौथी जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इसके बाद उन्होंने अपने व्यवहार के क्रिकेट प्रेमियों के दिल जीतने का मौका नहीं छोड़ा। मैच खत्म होने के बाद विकेटकीपर रिजवान नामीबिया के बल्लेबाज डेविड वीसा के साथ हंसते हुए गले मिलते नजर आए।

मैच के बाद पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों ने एक बड़ा कदम उठाया और वो नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में जा पहुंचे और उनकी टीम की प्रशंसा की और टी20 वर्ल्ड कप में उनकी टीम के अबतक के शानदार प्रदर्शन की सराहना की। 

पीसीबी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नामीबिया के ड्रेसिंग रुम में पहुंचने का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी नामीबिया के खिलाड़ियों को प्रशंसा करते दिख रहे हैं। टीम के एक अधिकारी के साथ पाकिस्तानी  खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद हफीज, हसन अली, फखर जमां और शादाब खान जैसे खिलाड़ी नामीबिया के खिलाड़ियों के साथ वीडियों में चर्चा करते और हंसते दिख रहे हैं। 

शाहीन शाह अफरीदी और नामीबिया के ऑलराउंडर डेविड वीसा सबसे ज्यादा गर्मजोशी के साथ एक दूसरे चर्चा करते दिखाई दिए। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया, चुटकुले सुनाए और एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं। दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के लिए एक साथ खेल चुके हैं।पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ जान पहचान की वजह से मैच के बाद मैदान पर ही दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से मिल रहे थे। हारिस राऊफ भी लाहौर कलंदर्स के लिए खेल चुके हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर