T20 World Cup:हिटमैन ने अपने शर्मनाक रिकॉर्ड को किया और खराब, कभी रखना चाहेंगे याद

Most Ducks for India in T20I: हिटमैन रोहित शर्मा ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ अपने नाम दर्ज एक रिकॉर्ड को और भी बदतर कर लिया। इस रिकॉर्ड को वो कभी याद नहीं रखना चाहेंगे।

Rohit-Sharma-Shaheen-afridi
शाहीन अफरीदी की गेंद पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा   |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा नहीं खोल पाए खाता
  • पहली गेंद पर एलबीडब्लू होकर लौटे पवेलियन
  • अपने नाम दर्ज शर्मनाक रिकॉर्ड को हिटमैन ने किया और बदतर

दुबई: भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले में अपना खाता नहीं खोल सके। पाकिस्तान के बांए हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने उन्हें पारी की चौथी ही गेंद पर एलबीडब्लू करके पवेलियन वापस भेज दिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज करने केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी ली। शाहीन अफरीदी के पहले ओवर की तीन गेंदों का सामना केएल राहुल ने किया और चौथी गेंद पर स्ट्राइक पर हिटमैन रोहित शर्मा आए। 

शाहीन अफरीदी ने रोहित के सामने यॉर्कर लेंथ की गेंद फेंकी जो हलकी सी स्विंग हुई। रोहित गेंद की पेस से भी गच्चा खा गए। और गेंद उनके पीछे के पैर पर लगी और अंपायर ने उन्हें एलबीडब्लू करार दे दिया और रोहित गोल्डन डक बनाकर पवेलियन लौट गए। 

करियर का 112वां अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेलते हुए रोहित शर्मा सातवीं बार खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। उनके नाम पहले से ही अंतरराष्ट्रीय टी20 में सबसे ज्यादा शून्य पर आउट होने का रिकॉर्ड दर्ज था। रविवार को शुन्य पर आउट होकर अपने नाम दर्ज इस शर्मनाक रिकॉर्ड को और भी बदतर कर दिया। ये ऐसा रिकॉर्ड है जिसे रोहित शर्मा कभी याद नहीं रखना चाहेंगे।

रोहित के बाद अंतरराष्ट्रीय टी20 में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले दूसरे भारतीय केएल राहुल हैं जो रविवार को शाहीन अफरीदी के ही खिलाफ 1 रन बनाकर बोल्ड हो गए। केएल राहुल इंटरनेशल टी20 करियर में 4 बार शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौटे हैं। 
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर