पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद टीम इंडिया के लिए आई एक और बुरी खबर         

Hardik Pandya Sholder Injury Scan Update: पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होने वाले हार्दिक पांड्या को स्कैन के लिए ले जाया गया था। वो पीठ की चोट से पहले ही उबर रहे थे अब उनके दाहिने कंधे में चोट लगी है।

Hardik-pandya-t20-world-cup
हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान कंधे पर लगी चोट
  • चोट की गंभीरता के आकलन के लिए रविवार रात ही किया गया उनका स्कैन
  • हार्दिक की चोट ने पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद बढ़ा दी है टीम इंडिया की मुश्किल

दुबई: पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार वर्ल्ड कप में हार का सामना करने के बाद टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर आई है। हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी करते हुए 8 गेंद पर 11 रन की पारी खेली और इसी दौरान उनके कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद वो फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे। कई बार मैच के दौरान उन्हें स्क्रीन पर दिखाया जहां वो दाहिने कंधे को बार-बार छू रहे थे। 

बल्लेबाजी के दौरान लगी कंधे में चोट, फिर किया गया स्कैन
ऐसे में मैच के दौरान ही खबर आई कि हार्दिक पांड्या को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है जिससे कि उनकी चोट का आकलन किया जा सके। पहले ही उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे थे ऐसे में दोबारा से उनका चोटिल होना टीम इंडिया के लिए परेशानी की वजह बन सकता है। 

विराट ने किया था उनका बतौर बल्लेबाज बचाव 
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले की पूर्व संध्या पर विराट कोहली से जब हार्दिक की फिटनेस और उनकी गेंदबाजी के बारे में पूछा गया तो विराट ने कहा था कि हार्दिक अगर गेंदबाजी नहीं भी करते हैं तो वो नंबर छह पर बल्लेबाजी करते हुए फिनिशर की भूमिका निभाएंगे। जो कि स्पेशलिस्ट का काम है, रातो-रात हम इस पोजीशन के लिए कोई खिलाड़ी नहीं खड़ा कर सकते। 

हार्दिक ने कहा था सेमीफाइनल तक हो जाएंगे फिट
वहीं पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले हार्दिक ने कहा था कि वो फिट हैं और प्लेऑफ दौर तक गेंदबाजी के लिए भी फिट हो जाएंगे और कुछ ओवर फेंक सकते हैं। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में वो फिनिशर की भूमिका भी अदा नहीं कर सके और चोटिल हो गए। ऐसे में स्कैन के बाद उनकी चोट का आकलन होगा और निश्चित तौर पर उनके बदल किसी और खिलाड़ी के खेलने का ऐलान भी कर दिया जाएगा। 

रिपोर्ट का रहेगा इंतजार
हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद उनके स्कैन रिपोर्ट का सबको बेसब्री से इंतजार है। इस रिपोर्ट पर ही उनके टीम के साथ रहने या ना रहने का निर्णय होगा। पहले ही गौतम गंभीर जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी उनको बतौर बल्लेबाज टीम में बनाए रखने का विरोध कर चुके हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर