ENG vs WI: इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद बोले किरोन पोलार्ड, ऐसा प्रदर्शन है अस्वीकार्य 

What Kieron Pollard said after defeat against England in T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार का सामना करने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने कहा है कि किसी भी परिस्थिति में टीम का ऐसा प्रदर्शन अस्वीकार है।

kieron-pollard-t20-worldcup-2021
किरोन पोलाऱ्ड  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के खिलाफ महज 55 रन पर ढेर हो गई डिफेंडिंग चैंपियन वेस्टइंडीज
  • 8.2 ओवर में इंग्लैंड ने हासिल कर ली 56 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत
  • इंग्लैंड की कसी हुई गेंदबाजी का नहीं था कैरेबियाई बल्लेबाजों के पास जवाब

दुबई: साल 2016 की टी20 वर्ल्ड कप विजेता वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सुपर-12 दौर में पिछले बार की उप-विजेता इंग्लैंड ने विंडीज को 6 विकेट के अंतर से मात देकर अपना हिसाब चुकता कर लिया। टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड ने गेंदबाजों के कप्तान इयोन मोर्गन के फैसले को सही सबित किया और टी20 स्टार्स से सजी कैरेबियाई टीम को 14.2 ओवर में महज 55 रन पर ढेर कर दिया। इसके बाद जीत के लिए मिले 56 रन के लक्ष्य को 8.2 ओवर में 6 विकेट और 70 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। 

किसी भी परिस्थिति में ऐसा प्रदर्शन है अस्वीकार्य
पहले ही मैच में शर्मनाक हार का सामना करने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने कहा, कुछ भी कहने को नहीं है, किसी भी स्थिति में ऐसा प्रदर्शन अस्वीकार्य है लेकिन हमें इस हार को भुलाकर आगे बढ़ना होगा। यह लय हासिल करने की बात है पिछले तीन मैच में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। आज हमारे प्लेयर्स मैदान में गए और शॉट्स लगाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। हमें चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़े करने के तरीके ढूंढने होंगे। आज का मैच ऐसा था जिसमें हम संतुलन नहीं बना सके। लेकिन हमें इस हार को भूलाकर आगे बढ़ना होगा।'

कई बार ऐसा होता है, हमने पहले भी किया है अनुभव 
पोलार्ड ने आगे कहा, ये अंतरारष्ट्रीय स्तर का खेल है और इसमें ऐसा होता है लेकिन हमें अपनी समस्या का समाधान ढूंढना ही होगा। हमने पूरी दुनिया में बहुत सारी टी20 क्रिकेट खेली है। ऐसा हमारे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस तरह के मैच का हमने पहले भी अनुभव किया है। आपको उसे स्वीकार करना होगा। हमारे लिए हर मैच अहम है। हमारे अभी भी चार मैच बाकी हैं और अब हमें आगे की ओर देखना होगा। 

शानदार खिलाड़ी हैं अकील हुसैन 
अकील हुसैन की शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग की तारीफ करते हुए पोलार्ड ने कहा, उन्हें फेबियन एलन को चोटिल होने की वजह से मौका मिला है। हर चीज किसी वजह से होती है। उन्होंने ये दिखा दिया है कि वो हमारे लिए क्या कर सकते हैं। हुसैन ने घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत की है। बतौर खिलाड़ी उनका शानदार एटीट्यूड हैऔर वो ऊर्जावान खिलाड़ी हैं।  पहली पारी के बाद मैंने खिलाड़ियों से कहा था कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है भले ही नतीजा कुछ भी क्यों ना हो। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर