आईपीएल 2021 से पहले सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, 'आगामी सीजन में इस टीम को हराना बहुत मुश्किल'

Sunil Gavaskar on IPL 2021: पूर्व दिग्गज क्रिकेट सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2021 से पहले बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि आगामी सीजन में इस टीम को हराना बहुत मुश्किल होगा।

Sunil Gavaskar
सुनील गावस्कर 

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद अब सभी भारतीय खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की तैयारियों में जुट गए हैं। सभी फ्रेंचाइजी भी टूर्नामेंट के लिए अपनी कमर कस चुकी हैं। आईपीएल से पहले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। गावस्कर का कहना है कि आगामी सीजन में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को हराना बहुत मुश्किल होगा। बता दें कि मुंबई की टीम ने अभी तक पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। मुंबई पिछले लगातार दो बार से ट्रॉफी पर कब्जा जमाती आ रही है।

गावस्कर ने किस वजह से कही ये बड़ी बात

सुनील गावस्कर के मुताबिक, भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सफेद गेंद की सीरीज में जिन खिलाड़ियों (रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या) का बल्ला जमकर बोला, वो ज्यादातर मुंबई इंडियंस का हिस्सा था, जिससे टीम को आईपीएल में फाएदा मिलेगा। गावस्कर का मानना है कि मुंबई के खिलाड़ी नए सत्र में जाने के लिए बेहतर तरीके से तैयार हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, 'मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल होगा। हमने उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते देखा है। ईशान और सूर्यकुमारने शानदार बल्लेबाजी की है। मुंबई के जिन खिलाड़ियों ने टी20 और वनडे सीरीज में हिस्सा लिया है, उन्होंने शानदार फॉर्म दिखाई है।'

हार्दिक पांड्या पर क्या बोले सुनील गावस्कर 

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई के लिए एक भी ओवर नहीं फेंका था। लेकिन हाल ही में वह उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 9 ओवर गेंदबाजी की, जिससे उनके आईपीएल में फिर से गेंद संभालने की उम्मीद है। सुनील गावस्कर ने हार्दिक को लेकर कहा कि हार्दिक पांड्या जिस तरह लय में लौटे हैं और 9 ओवर डाले हैं, वो न सिर्फ मुंबई इंडियंस बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी महत्वपूर्ण है। इसका मतलब है कि वह 9 ओवर फेंकने के लिए तैयार हैं। यह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिहाज से भी अच्छा है, जो जून में खेला जाएगा। गावस्कर ने कहा कि फाइनल में अभी समय है मगर पांड्या ने जैसी वापस की, वो मुंबई और भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर