सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार के साथ बिहार थाने में मारपीट, जानिए पूरा मामला

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 21, 2022 | 23:32 IST

Sachin Tendulkar's fan Sudhir Kumar in controversy: सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार चर्चा में हैं। सुधीर कुमार का आरोप है कि बिहार के एक थाने में उनके साथ मारपीट व दुर्व्यव्हार किया गया।

Sudhir Kumar, Sachin Tendulkar's fan
सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार चर्चा में
  • बिहार के एक थाने में दुर्व्यहार करने का आरोप
  • सुधीर ने थाने में उनके साथ मारपीट का भी लगाया आरोप

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े फैन के रूप में मशहूर सुधीर कुमार चौधरी के साथ गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस थाने में एक ड्यूटी अधिकारी द्वारा दुर्व्यहार किया गया है। सुधीर कुमार यह सुनकर थाने गए कि उनके भाई किशन कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सुधीर कुमार ने शुक्रवार को कहा, "जब हमें पता चला कि पुलिस ने मेरे भाई को हिरासत में ले लिया है, तो मैं मामले के बारे में पूछताछ करने के लिए वहां पहुंचा। जब मैं अपने भाई से बात कर रहा था, तब एक ड्यूटी अधिकारी आकर मेरे साथ दुर्व्यहार करने लगा और मुझे थाने से जाने के लिए कहा। इसके बाद भी उन्होंने मेरे और मेरे भाई के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।"

घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना क्षेत्र के एसडीपीओ राम नरेश पासवान को दी, जिन्होंने उन्हें मामले की उचित जांच का आश्वासन दिया। सुधीर कुमार ने यह भी बताया कि मुजफ्फरपुर थाने में उन्हें करीब दो साल पहले इसी थाने के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था।

उन्होंने आगे कहा, "उस समय, उन्होंने मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार किया। यह बेहद निराशाजनक था कि उसी पुलिस थाने में न केवल मुझे अपमानित किया गया, मेरे साथ मारपीट भी की गई। यह आम आदमी के प्रति पुलिस के खराब दृष्टिकोण को दर्शाता है।"

जमीन बेचने के एक मामले में कृष्ण कुमार को हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने कहा कि वह दो व्यक्तियों के बीच एक विवादित भूमि सौदे का गवाह था। इस मामले में मुजफ्फरपुर रेंज के आईजीपी पंकज सिन्हा ने कहा कि मुजफ्फरपुर के एसएसपी बार-बार कोशिशों के बावजूद जवाब देने के लिए नहीं पहुंच सके, उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर