सनथ जयसूर्या को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम का हेड कोच बना श्रीलंकाई दिग्गज

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 06, 2021 | 14:59 IST

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाजी सनथ जयसूर्या को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। मेलबर्न क्लब की टीम का हेड कोच बन गए हैं।

Sanath Jayasuriya
सनथ जयसूर्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सनथ जयसूर्या को मुख्य कोच बनाया गया है
  • उन्हें मेलबर्न क्लब की टीम की जिम्मेदारी मिली
  • उन्हें टीम से जोड़ने में दिलशान ने भूमिका निभाई

कोलंबो: श्रीलंका के दिग्गज सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या को मेलबर्न क्लब की टीम मुलग्रेव का मुख्य कोच बनाया गया है। 2021-22 सीजन के लिए टीम का मुख्य कोच नियुक्त किए गए जयसूर्या का कार्यकाल एक साल का होगा। जयसूर्या के साथ उनके पूर्व टीम साथी तिलकरत्ने दिलशान और उपुल तरंगा विक्टोरिया ईस्टर्न क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े इस क्लब के साथ बतौर खिलाड़ी जुड़े हैं और अब जयसूर्या अपने साथ खेले इन दोनों खिलाड़ियों को कोचिंग देंगे।

'जयसूर्या को जोड़कर काफी रोमांचित'

मुलग्रेव क्लब ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'हम जयसूर्या को अपने साथ जोड़कर काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि जयसूर्या क्लब के सीनियर और युवा खिलाड़ियों को अहम मार्गदर्शन देंगे।' 42 अंतर्राष्ट्रीय शतक अपने नाम रखने वाले जयसूर्या 1996 विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूनार्मेंट रहे थे और उन्होंने श्रीलंका को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

'दिलशान ने साथ जोड़ने में मदद की'

मुलग्रेव क्लब के अध्यक्ष मालिन पुलेनयेगम ने कहा, 'जयसूर्या के साथ खेलने वाले तिलकरत्ने दिलशान ने उन्हें क्लब के साथ जोड़ने में हमारी काफी मदद की है। हम बीते कुछ वक्त से दिलशान के जरिए जयसूर्या के संपर्क में थे। उनसे लीजेंड सीरीज के दौरान बातचीत शुरू हुई थी। इसमें दिलशान ने काफी सहयोग किया था।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर