श्रीलंका के आलराउंडर परेरा ने संन्यास लिया

क्रिकेट
भाषा
Updated May 03, 2021 | 15:32 IST

श्रीलंका के आलराउंडर और पूर्व कप्तान तिषारा परेरा ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने की घोषणा की।

Thisara Perera retires, Thisara Perera announces retirement, Sri Lanka all rounder Thisara Perera, Thisara Perera retirement, Thisara Perera latest news,श्रीलंका के आलराउंडर, श्रीलंका के आलराउंडर और पूर्व कप्तान तिषारा परेरा
श्रीलंका के आलराउंडर और पूर्व कप्तान तिषारा परेरा ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने की घोषणा की।   |  तस्वीर साभार: AP

कोलंबो:  श्रीलंका के आलराउंडर और पूर्व कप्तान तिषारा परेरा ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने की घोषणा की। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को भेजे पत्र में परेरा ने कहा कि उन्होंने लगता है कि यह उनके संन्यास लेने और युवा खिलाड़ियों को मौका देने का सही समय है।

परेरा 32 साल के हैं। उन्होंने छह टेस्ट, 166 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 84 टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया। उनके दुनिया भर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलने की उम्मीद है।

परेरा ने एसएलसी को लिखे पत्र में कहा कि मुझे गर्व है कि मैं सात क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व कर पाया और बांग्लादेश में भारत के खिलाफ 2014 टी20 विश्व कप में टीम की जीत में योगदान दिया। यह मेरे जीवन का अहम पल रहा।एसएलसी ने भी राष्ट्रीय टीम की सफलता में परेरा के योगदान को स्वीकार किया।

एसएलसी के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने बयान में कहा, ‘‘तिसारा शानदार आलराउंडर थे, जिन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में श्रीलंका क्रिकेट को काफी योगदान दिया और देश के शानदार क्रिकेट लम्हों में भूमिका निभाई।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर