SL vs WI 2nd Test: इस श्रीलंकाई स्पिनर की फिरकी पर नाचते दिखे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज, किया रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन

SL vs WI, SL vs WI 2nd Test day 3: श्रीलंकाई ऑफ स्पिनर ने अपनी फिरकी में फंसाकर वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट की पहली पारी में बड़ी बढ़त बनाने से रोक दिया। ऐसा रहा दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल का हाल।

Ramesh-Mendis-vs-West-indies
रमेश मेंडिस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन 1 विकेट पर 69 रन से आगे खेलते हुए 253 रन पर ढेर हुई वेस्टइंडीज
  • दिन के दूसरे सत्र में छह विकेट गंवाकर आई बैकफुट पर
  • रमेश मेंडिस ने छह विकेट झटककर विंडीज को बढ़त बनाने से रोका

गॉल (श्रीलंका): ऑफ स्पिनर रमेश मेंडिस ने छह विकेट लेकर वेस्टइंडीज को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन बुधवार को यहां मामूली बढ़त हासिल करने दी। मैच के तीसरे दिन  69/1 के स्कोर से आगे खेलने उतरी वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका के 204 रन के जवाब में 253 रन बनाकर ढेर हो गई। पहली पारी में उसे 49 रन की मामूली बढ़त हासिल हुई। 

दूसरी पारी में श्रीलंका ने गंवाए 2 विकेट 
इसके बाद श्रीलंका की दूसरी पारी की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और उसने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 46 रन बना लिए हैं। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान श्रीलंका वेस्टइंडीज से तीन रन से पीछे है।

क्रेग ब्रेथवेट ने जड़ा शानदार अर्धशतक
बुधवार को वेस्टइंडीज ने एक विकेट पर 69 रन से आगे खेलना शुरू किया। उसकी पहली पारी का आकर्षण कप्तान क्रेग ब्रेथवेट (72) का अर्धशतक रहा। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज जरमैन ब्लैकवुड ने 44, नक्रुमाह बोनर ने 35 और काइल मायर्स ने नाबाद 36 रन का योगदान दिया। रमेश मेंडिस ने 70 रन देकर छह विकेट लिये और वह दूसरी पारी में वेस्टइंडीज की टीम के लिए अधिक चुनौती पेश कर सकते हैं। उनके अलावा लेसिथ एम्बुलडेनिया और प्रवीण जयविक्रमा ने दो–दो विकेट हासिल किये। लंच के बाद दिन के दूसरे सत्र में वेस्टइंडीज ने 6 विकेट गंवा दिए थे।

रन आउट हुए श्रीलंका के दोनों बल्लेबाज
श्रीलंका ने दूसरी पारी में कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (6) और ओशादा फर्नांडो (14) के विकेट गंवाये। ये दोनों बल्लेबाज रन आउट हुए। दिन का खेल समाप्त होने के समय सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका 21 और चरित असलंका चार रन बनाकर खेल रहे थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर