दक्षिण अफ्रीका को आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले करारा झटका

Kagiso Rabada injured: दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा चोटिल हो गए हैं।

Kagiso Rabada
कगिसो रबाडा  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर
  • आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले द.अफ्रीका को झटका
  • कगिसो रबाडा चोटिल हुए, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चिंता शुरू

साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले करारा झटका लगा है। उनके दिग्गज तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा चोटिल हो गए हैं और वो आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर भी हो गए हैं।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीए) ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम के गेंदबाजी आक्रमण के शीर्ष बॉलर रबाडा इस बीच उपचार कराएंगे ताकि वह इंग्लैंड के खिलाफ 17 अगस्त से लॉर्ड्स में शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला तक पूरी तरह फिट हो सकें।

रबाडा रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेले थे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने कहा कि वह आयरलैंड के खिलाफ बुधवार और शुक्रवार को होने वाले टी20 मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले दक्षिण अफ्रीका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में शीर्ष पर है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर