लॉकडाउन से आजादी मिलते ही चहक उठे सौरव गांगुली, यहां से तस्वीर शेयर कर बोली दिल की बात

BCCI president Sourav Ganguly Photo: सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और बताया कि लॉकडाउन से आजादी मिलने पर बेहद खुश हैं।

Sourav Ganguly
सौरव गांगुली  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सौरव गांगुली की एक फोटो छाई हुई है
  • BCCI अध्यक्ष ने फोटो खुद शेयर की है
  • गांगुली को लॉकडाउन से मिली आजादी

हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के बचे हुए मैचों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने का फैसला किया है। बोर्ड ने भारत में टूर्नामेंट के 29 मैचों की सफलतापूर्वक मेजबानी की थी, लेकिन बाकी 31 मैचों को कोरोना मामलों के कारण निलंबित करना पड़ा। बोर्ड दूसरे चरण के आयोजन को लेकर आश्वस्त था और उसने आईपीएल 2021 को रद्द नहीं किया। ऐसे में अब यूएई में तीसरी बार आईपीएल के मैच खेले जाएंगे। पिछले साल जहां पूरा सीजन यूएई में खेला गया वहीं 2014 में भी आईपीएल के कई मैच हो चुके हैं।

तस्वीर शेयर कर बोली दिल की बात

दरअअसल, कई औपचारिकताएं पूरी करने की जरूरत है, इसलिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और अन्य अधिकारी अमीरात क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत करने के लिए फिलहाल यूएई में हैं। गांगुली ने दुबई से एक लॉकडाउन-फ्री तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम पर साझा की है, जो जमकर छाई हुई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि गांगुली लॉकडाउन से आजादी मिलते ही चहर उठे हैं। वह बिना मास्क के मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'दुबई ने मुझे लॉकडाउन से आजाद कर दिया है।' वहीं, एक अन्य तसीर में गांगुली फूलों के साथ दिख रहे हैं। 

आईपीएल 2021 की बात करें तो टूर्नामेंट सितंबर के तीसरे हफ्ते से लेकर अक्टूबर के दूसरे हफ्ते तक आयोजित होगा। भारतीय टीम  के खिलाड़ी सितंबर के दूसरे सप्ताह तक यूके में रहेंगे और फिर लीग में हिस्सा लेने के लिए सीधे संयुक्त अरब अमीरात पहुंचेंगे। हालांकि, आईपीएल 2021 का दूसरा चरण से कई खिलाड़ी नदाराद रहेंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने पुष्टि की है कि उनके खिलाड़ी आईपीएल के बाकी मैचों में नहीं खेलेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर