IND vs ENG 5th Test: भारत के सभी खिलाड़ी के कोविड टेस्ट नेगेटिव, समय से शुरू होगा पांचवां टेस्ट

India vs England 5th test to go as planned: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच शुक्रवार से हो पाएगा या नहीं, इससे पर्दा उठ गया है। सभी भारतीय खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए हैं। समय से शुरू होगा मैच।

Indian team at Manchester: Covid cases rise ahead of fifth test
Indian team at Manchester  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट: मैनचेस्टर में मुकाबला
  • टीम के जूनियर फीजियो योगेश परमार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए
  • सभी भारतीय खिलाड़ियों के कोविड टेस्ट नेगेटिव, पांचवां टेस्ट समय से होगा

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया उसी स्थिति में घिर गई जिसका डर था। भारत का पूरा इंग्लैंड दौरा सुरक्षित रहा लेकिन अंतिम मोड़ पर कोविड संक्रमण ने बायो-बबल को भेद ही दिया। मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के बाद अब टीम के जूनियर फीजियो योगेश परमार भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। फीजियो के कोविड टेस्ट का नतीजा ऐसे समय पर आया है जब अगले ही दिना यानी शुक्रवार को भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच पांचवां व अंतिम टेस्ट मैच खेला जाना है। लेकिन सभी भारतीय खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट नेगेटिव पाया गया है जिसके बाद अब पांचवां टेस्ट निर्धारित समय पर ही शुरू होगा। 

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली से जब भारतीय दल में कोविड-19 संक्रमण मामलों के बारे में बात करते हुए मैनचेस्टर टेस्ट के आयोजन पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि ये टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इसको लेकर वह अनिश्चित हैं। गांगुली ने कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘इस समय हम नहीं जानते कि मैच हो पाएगा या नहीं। उम्मीद है कि मैच होगा।’’ हालांकि इसके कुछ घंटों के बाद खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई जिससे स्थिति साफ हो गई।

रद्द हुआ था अभ्यास सत्र

गौरतलब है कि शास्त्री और भरत अरुण के संक्रमित पाये जाने के बाद एक और संक्रमण मामले आने से खलबली मची और गुरुवार को टीम इंडिया के खिलाड़ी अभ्यास करने भी नहीं गए, ट्रेनिंस सत्र को रद्द करना पड़ा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर