इस क्रिकेटर ने सोनू सूद के कोरोना राहत अभियान में हाथ बंटाया, अभिनेता ने इस तरह कहा शुक्रिया

Sonu Sood thanked Karn Sharma: चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा ने कोविड राहत अभियान में सोनू सूद के फाउंडेशन की मदद की तो अभिनेता ने शुक्रिया कहा।

Sonu Sood
Sonu Sood  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना काल में लोगों को राहत पहुंचाने में लगातार जुटे हुए हैं अभिनेता सोनू सूद
  • भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा ने सोनू सूद के फाउंडेशन की मदद की
  • अभिनेता ने कर्ण शर्मा को शुक्रिया कहा, कर्ण ने भी जवाब दिया

भारत में कोरोना काल की पहली लहर हो या फिर भयावह दूसरी लहर, दोनों ही समय पर एक हस्ती ने जमकर मेहनत की और लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया। वो हैं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद। इस अभिनेता ने जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और लाखों लोगों को प्रभावित किया। इस दौरान उनके इस अभियान से कई अन्य बड़े नाम भी जुड़कर अपना योगदान व समर्थन देते रहे हैं। ताजा नाम है आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले अनुभवी भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा।

सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर के दौरान अपने-अपने घर लौट रहे तमाम शहरों के लोगों की मदद करते हुए उनके वापस जाने का इंतजाम किया था। इस बार दूसरी लहर में वो खुद भी संक्रमित हुए लेकिन चंद दिनों में वो ठीक हुए और दोबारा अपने काम में जुट गए। इस बार चुनौती बड़ी थी लेकिन वो पीछे नहीं हटे और ऑक्सीजन से लेकर बेड के लिए भटक रहे तमाम लोगों की अलग-अलग तरह से मदद की है। इस दौरान उन्होंने 'सोनू सूद फाउंडेशन' का गठन भी किया।

मंगलवार को सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स के भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा की तारीफ की। कर्ण शर्मा ने सोनू सूद फाउंडेशन में मदद करते हुए इस अभियान में अपना योगदान दिया। सोनू सूद ने कर्ण को युवाओं के लिए प्रेरणा बताया। सोनू ने कर्ण शर्मा के लिए लिखा, "सोनू सूद फाउंडेशन में आपके निरंतर समर्थन के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया भाई। आपने एक बार फिर देश के युवाओं को प्रेरित किया है और आपके जैसे लोग सच में इस दुनिया को खूबसूरत जगह बनाते हैं।"

सोनू सूद के इस ट्वीट को देखने के बाद कर्ण शर्मा ने भी अपना जवाब लिखा और अभिनेता के प्रयासों की सराहना की। कर्ण शर्मा ने लिखा, "आप हमारे देश के असल हीरो हैं। आप शानदार प्रयास कर रहे हैं। आपको सलाम। जारी रखो भाई।"

Sonu Sood Karn Sharma twitter

इससे पहले सोनू सूद ने कुछ क्रिकेटरों की भी मदद की थी। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को रेमडेसिविर इंजेक्शन मुहैया कराने में सोनू ने उनकी सहायता की थी। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने एक रिश्तेदार के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग सोशल मीडिया पर रखी थी और सोनू सूद ने बिना कोई देरी किए उनकी मदद की थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर