CPL 2021: शोएब मलिक ने कांटे वाली चम्मच के साथ की बल्लेबाजी, जब कैमरे में नजर आया तो...

Shoaib Malik Viral Photo: शोएब मलिक की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनके जूते पर कांटे वाले चम्मच चिपका हुआ है।

shoaib malik
शोएब मलिक  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • शोएब मलिक सीपीएल 2021 में खेल रहे हैं
  • उनका एक फोटो काफी वायरल हो रहा है
  • तस्वीर में शोएब के जूते पर चम्मच चिपका है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में खेल रहे हैं। वह गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीम का हिस्सा हैं। शोएब एक अजीबोगरीब स्थिति के कारण चर्चा में हैं, जिसका उन्हें मैदान पर आने तक अंदाजा भी नहीं था। पाकिस्तानी ऑलराउंडर अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि जूते पर एक चम्मच चिपकने के चलते सुर्खियों में है। जी हां, आपने सही पढ़ा। दरअसल, शोएब जूते पर चिपकी एक कांटे वाली चम्मच के साथ बल्लेबाजी करने उतरे आए। यह एक प्लास्टिक की चम्मच थी। 

जब कैमरे में नजर आया तो हंसी छूट गई

40 वर्षीय शोएब के दाएं पैर के जूते में प्लास्टिक की चम्मच फंसी थी। उन्होंने कुछ देर खेला और तब जाकर उन्हें चम्मच के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने फौरन उसे जूते से निकाला और अपने साथी को बुलकर बाहर फिंकवा दिया। हालांकि, जब कैमरे में शोएब के जूते में चम्मच नजर आई तो ग्राउंड पर मौजूद खिलाड़ी और कमेंटेटर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए। शोएब की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें जूते में फंसी चम्मच दिख रही है। यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि कैसे शोएब के जूते में चम्मक चिपकी होगी?

शोएब मलिक भले ही चम्मच की वजह से खबरों में हो, लेकन वह सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के विरुद्ध मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने चौथे नंबर पर बैटिंग करते हुए 12 गेंदों में महज 12 रन बनाए। अमेजन वॉरियर्स ने 146 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे पैट्रियट्स ने 2 विकेट पर 7 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। गौरतलब है कि शोएब मिलाक पाकिस्तान क्रिकेट टीम से कई महीनों से बाहर हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। यह एक टी20 मैच था। शोएब को अब टी20 विश्व कप 2021 में वापसी की उम्मीद है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर