भारत की जीत से गदगद हैं शोएब अख्तर, कहा-ऑस्ट्रेलिया को बोरी में बंद करके मारा

मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में धमाकेदार जीत के बाद शोएब अख्तर ने भारत की जमकर तारीफ की है।

Shoaib Akhtar
शोएब अख्तर  

मुख्य बातें

  • एडिलेड में हार के बाद एमसीजी में टीम इंडिया की जीत से गदगद हैं शोएब
  • शोएब ने टीम इंडिया की जमकर की है तारीफ
  • शुभमन गिल को बताया भविष्य का स्टार खिलाड़ी

लाहौर: भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत से न केवल पूरी दुनिया में रहने वाले भारतीय गदगद हैं बल्कि कंगारुओं को पटखनी देने का भारत का तरीका पाकिस्तानियों को भी रास आ रहा है। एडिलेड में करारी हार के बाद जिस अंदाज में टीम इंडिया ने मेलबर्न में वापसी की है उसकी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने जमकर तारीफ की है। 

शोएब ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की धमाकेदार जीत के बाद कहा है कि भारतीय टीम ने इस मैच में अपने चरित्र का प्रदर्शन किया है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा है जैसे किसी को बोरी में बंद करके मारते हैं। 

स्टार खिलाड़ियों के बगैर किया धमाल
शोएब ने कहा, एक टीम जो पहले टेस्ट में महज 36 रन पर ऑलआउट हो गई और मैच हार गई। वही टीम दूसरे टेस्ट में विराट कोहली, मोहम्मद शमी, रोहित शर्मा जैसे स्टार खिलाड़ियों के बगैर शानदार वापसी करने में सफल रही। इन स्टार खिलाड़ियों के बदैर ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पटक देना आसान नहीं है ये है टीम इंडिया।  

हार से गिरी नहीं उठ खड़ी हुई टीम इंडिया
शोएब ने आगे कहा, 'टीम इंडिया ने जिस अंदाज में पहला मैच गंवाया वो हौसता तोड़ने वाली थी लेकिन लेकिन टीम यहां से गिरी नहीं बल्कि उठ खड़ी हुई। यही टीम इंडिया की सबसे अच्छी बात रही।'

भविष्य का स्टार है शुभमन गिल 
शोएब अख्तर ने एमसीजी में डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा, 'मोहम्मद सिराज के पिता का इंतकाल हो गया, लेकिन वह उन्हें देख नहीं पाए। सिराज ने अपना गुस्सा दिखाया और पांच विकेट झटके। अख्तर ने शुभमन गिल को आने वाले वक्त का बड़ा बल्लेबाज बताया। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर