शिखर धवन ने घर में 1 हफ्ते रहने के बाद का पोस्‍ट किया वीडियो- 'जब से हुई है शादी, आंसू बहा रहा हूं...'

Shikhar Dhawan hilarious video with Aesha: भारतीय ओपनर शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक बेहद मजेदार वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें दिख रहा है कि धवन की पत्‍नी आएशा अपने पति से घर के सभी काम करा रही है।

aaesha dhawan and shikhar dhawan
आएशा धवन और शिखर धवन 

मुख्य बातें

  • शिखर धवन अपने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं
  • दिल्‍ली के क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर बेहद मजाकिया वीडियो पोस्‍ट किया है
  • वीडियो में दिख रहा है कि आएशा की सभी बातें मानते हुए शिखर धवन घर के सभी काम कर रहे हैं

नई दिल्‍ली: इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस की महामारी से त्रस्‍त है। कोरोनावायरस के कारण भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस वायरस के चलते सभी खेल स्‍पर्धाएं या तो रद्द हो गई हैं या फिर स्‍थगित हो चुकी हैं। भारतीय क्रिकेटर्स अपने फैंस को एंगेज रखने से बिलकुल नहीं चूक रहे हैं। टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो क्रिकेट बिरादरी के साथ-साथ फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

धवन भारतीय ड्रेसिंग रूम में सबसे मजाकिया क्रिकेटरों की लिस्‍ट में शामिल रहते हैं और उन्‍होंने ऐसा ही एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल है। बड़ी बात तो यह है कि धवन ने इस वीडियो में जो गाना बजाया है, उसे सुनकर और क्रिकेटर की हरकतें देखकर कोई अपनी हंसी शायद ही रोक पाएगा। वीडियो में दिख रहा है कि धवन अपनी पत्‍नी आएशा की सभी बातें मान रहे हैं और घर के काम कर रहे हैं।

घर में एक सप्‍ताह रहने के बाद‍ जिंदगी

शिखर धवन ने बॉलीवुड गाना 'जब से हुई है शादी, आंसू बहा रहा हूं.... आफत गले पड़ी है, उसको निभा रहा हूं... पर वीडियो तैयार किया है।' वीडियो की शुरुआत में दिख रहा है कि शिखर धवन बाल्‍टी से कपड़े निकालकर उसे धो रहे हैं जबकि उनकी पत्‍नी आएशा मेकअप करने में व्‍यस्‍त हैं। कुछ देर बाद आएशा फोन पर बात करते हुए धवन से टॉयलेट साफ करने को कहती हैं। दिल्‍ली के क्रिकेटर अपना माथा पीटते हैं और फिर डर से काम करने में भिड़ जाते हैं। 

धवन ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'घर में एक सप्‍ताह रहने के बाद जिंदगी। बहुत तगड़ी लगी है।' 

यहां देखिए शिखर धवन का ये मस्‍तीभरा वीडियो

वॉर्नर ने मजे लेने में देरी नहीं की


शिखर धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्‍यादा  समय नहीं लगा। कई खिलाड़‍ियों ने गब्‍बर के वीडियो पर रिएक्‍शन दिए। इस वीडियो ने साइना नेहवाल, डेविड वॉर्नर, मोहम्‍मद नबी और श्रीवत्‍स गोस्‍वामी का ध्‍यान भी खींचा। वॉर्नर ने तो जवाब में लिखा, 'मैं आपको सुन सकता हूं।'

21 दिन का लॉकडाउन

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री दूसरी बार देश के नाम अपना संबोधन दिया। पहली बार बीते रविवार 22 मार्च के लिए एक दिन के जनता कर्फ्यू की अपील की गई थी लेकिन इस बार फैसला बहुत बड़ा था जैसा कि शायद पहले कभी नहीं हुआ था। युद्ध के माहौल में भी ऐसे कदम नहीं उठाए गए जैसे कि सरकार को कोरोना महामारी को रोकने के लिए उठाने पड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन तक पूरे देश को लॉकडाउन यानी राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की है।

प्रधानमंत्री ने कहा- 'मैं आज एक बार फिर, कोरोना वैश्विक महामारी पर बात करने के लिए आपके बीच आया हूं। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का जो संकल्प हमने लिया था, एक राष्ट्र के नाते उसकी सिद्धि के लिए हर भारतवासी ने पूरी संवेदनशीलता के साथ, पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना योगदान दिया। मुझे विश्वास है हर भारतीय संकट की इस घड़ी में सरकार के, स्थानीय प्रशासन के निर्देशों का पालन करेगा। 21 दिन का लॉकडाउन, लंबा समय है, लेकिन आपके जीवन की रक्षा के लिए, आपके परिवार की रक्षा के लिए, उतना ही महत्वपूर्ण है। मुझे विश्वास है, हर हिंदुस्तानी इस संकट का न सिर्फ सफलता से मुकाबला करेगा बल्कि इस मुश्किल घड़ी से विजयी होकर निकलेगा।' 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...