VIRAL VIDEO: गजब मस्तमौला हैं शिखर धवन..टॉस जीतकर भी मनाने लगे जश्न

Shikhar Dhawan's Toss viral video: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे व आखिरी वनडे मैच के टॉस के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो आमतौर पर देखने को नहीं मिलता। ऐसा सिर्फ शिखर धवन ही कर सकते हैं।

Shikhar Dhawan toss video goes viral
Shikhar Dhawan toss video goes viral (BCCI) 

मुख्य बातें

  • भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे मैच - श्रीलंका धवन का वीडियो वायरल हुआ
  • टॉस जीतने के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन ने अपने अंदाज में मनाया जश्न
  • सोशल मीडिया पर शिखर धवन के मस्तमौला अंदाज की खूब हो रही है चर्चा

कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे मैच से पहले हमेशा की तरह टॉस तो हुआ लेकिन ये टॉस थोड़ा अनोखा रहा। यहां सिर्फ सिक्का उछालकर गेंदबाजी या बल्लेबाजी चुनना नहीं हुआ। यहां टॉस जीतने का जश्न भी मनाया गया। अब मैदान में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जैसा मस्तमौला खिलाड़ी हो तो क्या कहना। सोशल मीडिया पर वीडियो अब वायरल है।

भारत-श्रीलंका दूसरे वनडे मैच का टॉस हुआ तो शिखर धवन ने टॉस जीता, लेकिन इससे पहले कि वो अपना फैसला सुनाते कि बल्लेबाजी करनी है या गेंदबाजी, उससे पहले धवन ने अपने परिचित अंदाज में जश्न मनाया। उनके इस अंदाज को देखकर श्रीलंकाई कप्तान से लेकर वहां खड़े क्रिकेट ब्रॉडकास्टर व एंकर भी हंंस पड़े। देखिए वीडियो..

गौरतलब है कि विराट कोहली सहित कई अन्य सीनियर खिलाड़ी इस समय भारतीय टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, ऐसे में श्रीलंका दौरे पर टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई है। 

भारत ने टॉस जीतकर तीसरे वनडे मैच में बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर लिया है। भारत ने पहला वनडे 7 विकेट से जीता जबकि दूसरा वनडे 3 विकेट से जीतते हुए सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर