'तेरे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा': इस शख्‍स ने शाकिब अल हसन को फेसबुक लाइव पर दी मौत की धमकी

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन ने विवादों में घिरने के बाद एक वीडियो के जरिये अपनी सफाई दी। जानिए आखिर ऐसा क्‍या हुआ, जो बांग्‍लादेशी स्‍टार ऑलराउंडर को फेसबुक लाइव पर शख्‍स ने मौत की धमकी दे डाली।

shakib al hasan gets death threat
शाकिब अल हसन को मिली मौत की धमकी 

मुख्य बातें

  • शाकिब अल हसन को फेसबुक लाइव पर मिली मौत की धमकी
  • फेसबुक लाइव पर शख्‍स ने कहा कि वह शाकिब के टुकड़े-टुकड़े कर देगा
  • शाकिब अल हसन ने एक वीडियो के जरिये अपनी सफाई दी

ढाका: बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को मोहसिन तालुकदार नाम शख्‍स ने फेसबुक लाइव के जरिये मौत की धमकी दी है। 15 नवंबर को दोपहर करीब 12 बजे सिलहट में शाहपुर तालुकदार पैरा के रहने वाले तालुकदार सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर लाइव गए और कहा कि शाकिब ने मुस्लिम की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसके साथ ही तालुकदार ने शाकिब के टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी। उन्‍होंने साथ ही कहा कि वह सिलहट से ढाका जाकर 33 साल के शाकिब अल हसन को मार डालेंगे।

इससे पहले रिपोर्ट्स के मुताबिक शाकिब अल हसन ने कोलकाता में काली पूजा का उद्घाटन किया था। इस बीच पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वीडियो को लेकर जांच चल रही है और जल्‍द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सिलहट पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमें अभी इस मामले की जानकारी मिली है। वीडियो लिंक साइबर फोरेंसिक टीम को दे दी गई है। जल्‍द ही कानूनी एक्‍शन लिया जाएगा। यह मानहानि और सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने का प्रयास है।'

मौत की धमकी देने वाले शख्‍स ने मांगी माफी

शाकिल अल हसन को मौत की धमकी देने वाले मोहसिन तालुकदार ने बाद में लाइव आकर अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी और क्रिकेटर सहित अन्‍य सेलिब्रिटीज को सही राह पर चलने ही सलाह दी। बता दें कि बीते गुरुवार को शाकिब अल हसन कोलकाता के बेलेघटा क्षेत्र में पूजा का उद्घाटन करने गए थे। वहां उन्‍हें मूर्तिके सामने पूजा करते हुए देखा गया। शुक्रवार को ऑलराउंडर बांग्‍लादेश लौट आए। हालांकि, 16 नवंबर को शाकिब ने एक वीडियो जारी करके पूजा के उद्घाटन की अफवाहों पर अपनी सफाई पेश की।

अनुभवी क्रिकेटर ने सीधे कहा कि उन्‍होंने पूजा का उद्घाटन नहीं किया और आमंत्रण कार्ड पर कोई दूसरा नाम लिखा था। शाकिब ने कहा कि वह दूसरे कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां उन्‍होंने किसी धर्म संबंधी गतिविधि में बातचीत नहीं की। शाकिब के मुताबिक कार्यक्रम के बाद वह कार में बैठे। तब उनसे काली पूजा में मोमबत्‍ती जलाने का आग्रह किया गया। शाकिब अल हसन के मुताबिक इस मामले को तूल दी जा रही है जबकि वह खुद को गौरवान्वित मुस्लिम मानते हैं। शाकिब ने साथ ही कहा कि उन्‍होंने किसी फैन का फोन तोड़ने की कोशिश नहीं की। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर