इनको अभी और खेलना है..अब इस टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी

Shahid Afridi to play in Everest Premier League: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर व कप्तान शाहिद अफरीदी का करियर अभी समाप्त नहीं हुआ है। वो अब नेपाल के टी20 टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे।

Shahid Afridi
Shahid Afridi  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को लेकर नई खबर
  • नेपाल में टी20 क्रिकेट खेलते नजर आएंगे शाहिद अफरीदी
  • काठमांडु इलेवन ने 44 वर्षीय शाहिद अफरीदी को अपनी टीम में जगह दी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) 44 वर्ष के हो चुके हैं (हालांकि उनकी असली उम्र हमेशा ही चर्चा का विषय रही है) लेकिन अब भी वो क्रिकेट का मैदान छोड़ना नहीं चाहते। जहां उनके दौर के कई खिलाड़ी कोच या क्रिकेट एक्सपर्ट बन गए, वहीं दूसरी ओर हैं शाहिद अफरीदी जिन्होंने एक और टी20 टूर्नामेंट में खेलने का करार कर लिया है। अब अफरीदी नेपाल (Nepal) में खेलते नजर आएंगे।

'ईएसपीएनक्रिकइंफो' की रिपोर्ट के मुताबिक नेपाल के घरेलू टी20 टूर्नामेंट- एवरेस्ट प्रीमियर लीग (Everest Premier League) से अब शाहिद अफरीदी भी जुड़ गए हैं। इस टूर्नामेंट में शाहिद अफरीदी काठमांडु किंग्स-11 टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट का आयोजन 25 सितंबर से 9 अक्टूबर के बीच नेपाल के कीर्तिपुर में स्थित त्रिभुवन विश्वविद्यालय अतरराष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड में किया जाएगा।

काठमांडु-11 टीम में शाहिद अफरीदी के साथ नेपाल के स्टार स्पिनर संदीप लामीछाने (Sandeep Lamichhane) भी मौजूद होंगे। टीम के अभियान वीडियो में संदीप लामीछाने ने शाहिद अफरीदी का स्वागत भी किया है। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी अफरीदी को देखने के लिए उत्सुक हैं और आप नेपाल में रहने का बखूबी लुत्फ उठाएंगे। खुद शाहिद अफरीदी ने भी ट्वीट करके इसकी ताजा खबर की जानकारी दी..

शाहिद अफरीदी इसी साल फरवरी में आखिरी बार क्रिकेट खेलते नजर आए थे जब वो मुल्तान सुल्तांस टीम के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेल रहे थे। हालांकि वहां उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। शाहिद अफरीदी ने 1996 में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का आगाज किया था और मई 2018 में वो आखिरी बार टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते नजर आए थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर