पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर अब 'लाला' अफरीदी भी बोले, जानिए क्या कुछ कहा

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 14, 2021 | 20:01 IST

England vs Pakistan ODI series, Shahid Afridi comments: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद अब पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी ने भी बयान दिया है।

Shahid Afridi
Shahid Afridi  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाई
  • पाकिस्तानी टीम की हर तरफ हो रही है आलोचना
  • पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी ने किया पाकिस्तानी टीम का बचाव

लाला के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने राष्ट्रीय टीम का समर्थन किया जिसे इंग्लैड की कामचलाऊ टीम से वनडे श्रृंखला में 0-3 से हार झेलनी पड़ी। अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मीडिया विभाग द्वारा जारी वीडियो संदेश में कहा कि खिलाड़ियों को जीत के लिये भूखा और प्रेरित रखने की जरूरत है।

शाहिद अफरीदी फाउंडेशन ने पीसीबी के साथ ‘चैरिटी’ साझेदार के रूप में और दो साल का करार किया है। उन्होंने इसके एक दिन बाद कहा, ‘‘क्रिकेट प्रेमी और पूर्व खिलाड़ी के तौर पर हमें मुश्किल समय में खिलाड़ियों का समर्थन करने की जरूरत है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इस समय जो खिलाड़ी पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, वो अभी प्रतिभा और योग्यता के हिसाब से हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। हाल के समय में इन खिलाड़ियों ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है बल्कि इनमें से कई तो काफी समय से अच्छा कर रहे हैं। ’’ अफरीदी ने कहा, ‘‘ये हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, हमें उन्हें सफलता के लिये भूखा और प्रेरित रखने की जरूरत है।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर