शाहिद अफरीदी ने तालिबान के समर्थन में दिया बयान, सोशल मीडिया में मचा बवाल 

Shahid Afridi Supports Taliban| अफगानिस्तान की सत्ता पर काबिज तालिबानी सरकार के समर्थन में बयान देने के बाद शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

Shahid Afridi
शाहिद अफरीदी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया है
  • शाहिद का मानना है कि तालिबानी इस बार बड़े सकारात्मक रुख के साथ सत्ता में आए हैं
  • तालिबान सरकार ने महिलाओं को काम करने और राजनीति में आने की छूट दी है

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर को लेकर आए दिन विवादित बयान देने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अब अफगानिस्तान के एक्सपर्ट बनते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अफगानिस्तान में तालिबान के हालिया कब्जे के बाद उनकी तरफदारी करते हुए ऐसा बयान दिया है जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

अफरीदी ने अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बारे में कहा, तालिबान इस अफगानिस्तान में आए हुए हैं और वो भी बड़े ही पॉजिटिव माइंड ऑफ फ्रेम(सकारात्मक रुख) के साथ। ये चीज हमें पहले नजर नहीं आई। ये चीजें जबरदस्त सकारात्मकता की ओर इशारा कर रही हैं। महिलाओं को काम करने की इजाजत, राजनीति में आने की इजाजत है।'

तालिबान को पसंद है क्रिकेट, कर रहे हैं सपोर्ट

अफरीदी ने आगे कहा, तालिबानी क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं। पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच सीरीज हो जाती लेकिन श्रीलंका में कोरोना की स्थिति के कारण नहीं हो सकी। मुझे लगता है कि तालिबान क्रिकेट को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। 

तालिबान द्वारा महिलाओं को काम करने की इजाजत और राजनीति में आने की छूट वाले बयान को लेकर बवाल मच गया है। लोग उनके बयान की आलोचना कर रहे हैं और अफरीदी को तालिबान का समर्थन करने की वजह से कट्टर जेहादी करार दे रहे हैं तो कुछ लोग तो उन्हें अफगानिस्तान की तालिबानी सरकार का भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर