SCO vs THU Dream11 Team Prediction, BBL 2021-22: पर्थ स्कॉचर्स और सिडनी थंडर्स के बीच भिड़ंत आज, जानिए कैसी होगी मैच की DREAM-11 Team

BBL 2021-22, SCO vs THU Dream11 Team Prediction Today Match: आज बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉचर्स की सिडनी थंडर्स के साथ भिड़ंत होने जा रही है। जानिए इस मैच की संभावित DREAM 11 टीम।

Perth-vs-sydney
पर्थ स्कॉचर्स बनाम सिडनी थंडर्स 
मुख्य बातें
  • अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज है पर्थ स्कॉचर्स
  • सिडनी थंडर्स की टीम अंतिम चार में बने रहने की कर रही है कोशिश
  • पिछले मुकाबले में सिडनी ने दी थी पर्थ को मात

सिडनी: बिग बैश लीग 2021-22 में शानदार प्रदर्शन कर रही पर्थ स्कॉचर्स की टीम की शानदार प्रदर्शन कर रही है। गुरुवार को उसकी करारा ओवल मैदान पर सिडनी थंडर्स के साथ भिड़ंत होने जा रही है। कोरोना की वजह से टूर्नामेंट कई मैचों को रद्द करके उनके आयोजन की तारीख में बदलाव किया जा चुका है। कई टीमें कमजोर एकादश के साथ विरोधी टीमों से मुकाबला कर रही हैं।

पर्थ की टीम अबतक टूर्नामेंट में 9 में 8 मैच में जीत हासिल की है और फिलहाल अंकतालिका में पहले पायदान पर काबिज है। पिछली बार जब दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी तब सिडनी थंडर्स ने पर्थ स्कॉचर्स को 34 रन के अंतर से मात दी थी। 

सिडनी के खिलाफ हार का सामना करने के बाद पर्थ स्कॉचर्स ने शानदार वापसी की और लगातार दो मैच में जीत हासिल करने के बाद इस मुकाबले में पहुंची है। पर्थ ने मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स को मात दी थी। पर्थ की जीत की राह पर वापसी की वजह यह है कि वो किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है। हर मैच में नया खिलाड़ी उनके लिए मैच विनर बनकर उभरा है। 

वहीं दूसरी तरफ सिडनी थंडर्स की टीम ने अबतक खेले 8 मैच में से पांच में जीत हासिल की है और वो अंतिम चार में जगह बनाने की प्रबल दावेदार दिख रही है। एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्हें धमाकेदार जीत मिली थी। जीत के हीरो मैथ्यू गिलकेस रहे थे जिन्होंने 57 गेंद में 93 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। उनका गेंदबाजी आक्रमण बेहद शानदार है जिसने विरोधी टीमों के लिए लगातार परेशानी खड़ी की है। पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद हसनैन के टीम में शामिल होने के बाद उनकी गेंदबाजी और घातक हो गई है।

पर्थ स्कॉचर्स और सिंडनी थंडर्स के लिए DREAM 11 टीम:
सैम बिलिंग्स (कप्तान), मैथ्यू गिलकेस, कोलिन मुनरो, लॉरी इवांस, जेसन संघा, एश्टन एगर, डेनियल सैम्स, आरोन हार्डी, एंड्रयू टाय (उपकप्तान), टाइमल मिल्स, साकिब महमूद।

पर्थ स्कॉर्चर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:
कर्टिस पैटरसन, कैमरन बैनक्रॉफ्ट (विकेटकीपर), कोलिन मुनरो, एश्टन टर्नर (कप्तान), लॉरी इवांस, आरोन हार्डी, एश्टन एगर, एंड्रयू टाय, पीटर हटजोग्लू, टायमल मिल्स, लांस मॉरिस।

सिडनी थंडर संभावित प्लेइंग इलेवन
मैथ्यू गिलकेस, एलेक्स हेल्स, जेसन संघा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), डेनियल सैम्स, बेन कटिंग, क्रिस ग्रीन (कप्तान), अर्जुन नायर, गुरिंदर संधू, क्रिस ट्रेमेन, साकिब महमूद।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर