स्टीव स्मिथ की जम्हाई लेती तस्वीर हुई वायरल, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं सरफराज अहमद की पत्नी

सरफराज अहमद की पत्नी ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की जम्हाई लेती तस्वीर वायरल हुई तो सरफराज अहमद की पत्नी उसपर खुद को प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाईं।

Sarfaraz Ahmad Steve Smith
सरफराज अहमद और स्टीव स्मिथ   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सरफराज अहमद की हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान जम्हाई लेती तस्वीर हुई थी वायरल
  • अब स्टीव स्मिथ ऐसा करते हुए आए हैं सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर
  • ऐसे में सरफराज की पत्नी खुद को स्टीव स्मिथ की तस्वीर पर कमेंट करने से नहीं रोक पाईं और रोचक प्रतिक्रिया दी

नई दिल्ली: हाल ही में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की जम्हाई लेती तस्वीर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों जम्हाई को लेकर ट्रोल किया था। लोगों ने कहा कि सरफराज तीनों फॉर्मेट में मैच के दौरान जम्हाई लेने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए। 

ऐसे में जब इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हुआ तो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी जम्हाई लेते नजर आए। पांच महीने बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम वैश्विक कोरोना संक्रमण के फैलने के बाद पहली बार मैदान पर क्रिकेट खेलने उतरी थी। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को लक्ष्य का पीछा करते हुए 2 रन के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में 11 गेंद में 18 रन बनाकर आउट होग। आदिल राशिद की गेंद पर विकेटकीपर जॉनी बेयर्स्टो ने उनका कैच लपक लिया। 

क्रिकेट के मैदान में जम्हाई लेने वाले खिलाड़ियों का नाम सबसे पहले आता है। पिछले साल इंग्लैंड की मेजबानी में खेले गए विश्व कप के दौरान सरफराज अहमद की भारत के खिलाफ मुकाबले के दौरान जम्हाई लेती तस्वीर वायरल हो गई थी। ऐसे में सरफराज अहमद की पत्नी खुशबख्त सरफराज ने जब स्टीव स्मिथ की जम्हाई लेती तस्वीर देखी तो वो खुद को इसपर कमेंट करने से नहीं रोक पाईं। 

सरफराज की पत्नी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से स्टीव स्मिथ की तस्वीर साझा करते हुए बड़ा रोचक कमेंट करते हुए अपने पति को लीजेंड बता दिया। खुशबख्त ने स्मिथ की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'लीजेंड ऐसे ही होते हैं।'

सरफराज अहमद अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा आलोचकों के निशाने पर रहे हैं। विश्व कप 209 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें कप्तानी से हटाए जाने के साथ टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। ऐसे में कोरोना संकट के बीच इंग्लैंड दौरे के लिए उनकी पाकिस्तानी टीम में वापसी हुई थी। उन्हें टेस्ट सीरीज में तो खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन टी20 सीरीज के आखिरी मैच में उन्हें मैदान पर उतरने का मौका मिला था। इस मैच को पाकिस्तान ने 5 रन के अंतर से जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करने में सफल रही थी। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर