Rafale Welcome: सचिन तेंदुलकर ने राफेल के आगमन पर भारतीय वायुसेना को इस तरह दी बधाई

Sachin Tendulkar wishes Indian Airforce: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय वायुसेना को अपने बेड़े में राफेल लड़ाकू विमान शामिल करने पर बधाई दी है।

Sachin Tendulkar wishes IAF for Rafale
Sachin Tendulkar wishes IAF for Rafale  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने भारतीय वायु सेना को दी बधाई
  • राफेल लड़ाकू विमान के आने पर मास्टर ब्लास्टर की खास बधाई
  • सचिन ने ट्विटर पर वायुसेना के लिए लिखा खास संदेश

मुंबई: भारतीय वायुसेना और मजबूत हो चुकी है और देश के हर दुश्मन को करारा जवाब देने के लिए सेना के पास अब एक ऐसा जेट मौजूद है जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू विमानों में गिना जाता है। देश की तमाम हस्तियों ने दुश्मनों के काल राफेल जेट के भारतीय जमीन पर उतरने पर भारतीय वायुसेना को बधाई दी और इस फेहरिस्त में क्रिकेट के मैदान पर विरोधी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल है।

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को राफेल जेट को शामिल करने पर भारतीय वायुसेना को बधाई दी है और कहा है कि यह देश के रक्षा बलों के लिए बड़ी बात है।

सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'भारतीय एयरफोर्स को अपने बेड़े में राफेल जेट जोड़ने पर बधाई। यह हमारी डिफेंस फोर्स के लिए बड़ी बात है जो बिना थके आसामान में हमारे देश की रक्षा कर रही है। उनके अपग्रेड के लिए यह बड़ा कदम है।'

भारत के लिए साबित होंगे गेमचेंजर

36 विमानों में से पांच राफेल जेट बुधवार को फ्रांस से अंबाला स्थित आईएएफ एयरबेस पर उतरे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यह विमान भारत के लिए गेमचेंजर साबित होंगे।

अगली खबर