कोरोना से जंगः विराट कोहली ने RCB के न्ए वीडियो से दी हिम्मत, किया सलाम

Virat Kohli posts new video of RCB: विराट कोहली ने आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा बनाया गया एक शानदार म्यूजिक वीडियो पोस्ट किया है जिससे कोरोना से जंग में लोगों को प्रेरित करने व सलाम किया गया है।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ताजा वीडियो, विराट कोहली ने भी किया शेयर
  • कोरोनावायरस से जंग में स्वास्थ्यकर्मियों व सुरक्षाकर्मियों को सलाम
  • आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया है

नई दिल्लीः भारत समेत पूरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस के प्रकोप से जूझ रही है। खेल जगत पर भी इसका गहरा प्रभाव पड़ा है। ओलंपिक समेत तमाम बड़े खेल आयोजन स्थगित या रद्द हो चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी इसके प्रकोप से नहीं बच सका है और उसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। इसी बीच क्रिकेटर अपने घरों में हैं और आए दिन लोगों को प्रेरित कर रहे हैं और स्वास्थ्यकर्मियों-सुरक्षाकर्मियों को भी सलाम कर रहे हैं। आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भी एक शानदार वीडियो के जरिए ये काम किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा एक वीडियो बनाया गया है जिसमें ये संदेश देने का प्रयास किया है कि लोग हिम्मत ना हारें, खराब समय चल रहा है लेकिन ज्यादा दिन तक ऐसा नहीं रहेगा, बस लोगों को संभलकर रहने की जरूरत है, घरों में रहने की जरूरत है और जो लोग मदद के लिए मोर्चे पर टिके हैं उनको सलाम करें। इस वीडियो में बेहतरीन रैप के जरिए ये सब बताने का प्रयास किया गया है।

भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है। विराट ने इस वीडियो के साथ लिखा, 'हम फ्रंटलाइन के योद्धाओं को सलाम करते हैं और आपको भी जो कोविड-19 से इस जंग में हिम्मत से काम ले रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का गंभीरता से पालन करें।'

ये है RCB का वो खास वीडियो

गुरुवार को बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल द्वारा ये ऐलान कर दिया गया कि मौजूदा हालातों को देखते हुए आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जाता है। आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होना था जिसे उसके बाद 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था। लेकिन देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने के बाद फैसला बदलने का ऐलान किया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर