तो इस 37 साल के दिग्गज क्रिकेटर ने साफ कर दिया, अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 30, 2021 | 22:58 IST

Ross Taylor speaks on his retirement plans: न्यूजीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर रॉस टेलर ने साफ कर दिया है कि अभी उनका संन्यास का कोई इरादा नहीं है। जानिए उन्होंने अपने बयान में क्या कुछ कहा।

Ross Taylor in WTC Final
Ross Taylor in WTC Final  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी रॉस टेलर ने संन्यास की चर्चा पर जवाब दिया
  • अभी रॉस टेलर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को नहीं कहने वाले हैं अलविदा
  • आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड की जीत के बाद टेलर के करियर को लेकर लगाई जा रही थीं अटकलें

Ross Taylor on his Retirement plans: न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने संन्यास लेने की चर्चाओं को खारिज करते हुए कहा कि वह अभी भी खेल से प्यार करते हैं और बेहतर होने के लिए सीखना चाहते हैं। 37 वर्षीय बल्लेबाज ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मिली आठ विकेट से जीत में अहम भूमिका अदा की थी।

डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टेलर ने पहली पारी में 80 रन बनाए थे टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया था। टेलर ने कहा, "डब्ल्यूटीसी फाइनल में मिली जीत से हम खुद को विश्व चैंपियन कहलाने लायक बना सके लेकिन मैं क्रिकेट से प्यार करता हूं। मैं अभी भी सीखना चाहता हूं और बेहतर बनना चाहता हूं, यह एक अच्छा साइन है। इस स्टेज पर मैं जितना हो सके क्रिकेट खेलना चाहता हूं।"

Ross Taylor with WTC Mace

उन्होंने कहा, "कीवी खिलाड़ी 34 या 35 साल की उम्र में संन्यास लेते हैं और जब मैं 37 वर्ष का हुआ तब मुझे समझ में आया कि वे ऐसा क्यों करते हैं। सभी सवाल करते हैं और उम्र को लेकर जवाब मांगते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि मैं अभी भी घरेलू क्रिकेट खेल सकता हूं और अपने देश के लिए खेलना पसंद करता हूं।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर