तीसरे टी20 में 'रिटायर्ड हर्ट' होने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर अपडेट दी

Rohit Sharma injury update: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। मैच के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर अपडेट दिया।

Rohit Sharma update on his injury
रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर अपडेट दिया  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत-वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच
  • रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान रिटायर्ड हर्ट हुए
  • मैच के बाद कप्तान ने खुद अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया

India vs West Indies T20I series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार को खेले गए तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जब टीम इंडिया 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो ओपनर व कप्तान रोहित शर्मा ने शुरुआत में तो धुआंधार बल्लेबाजी की और एक चौके व एक छक्के के दम पर 11 रन बना लिए थे। लेकिन उसके बाद वो चोटिल हुए और रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर हो गए। मैच में टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित शर्मा ने अपनी चोट को लेकर खुद ताजा अपडेट दिया।

रोहित शर्मा से जब मैच के बाद उनकी चोट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मेरा शरीर ठीक है। अभी अगले मैच से पहले कुछ दिन का ब्रेक है तो उम्मीद है कि सब ठीक होगा।" मैच में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए टीम के सकारात्मक पहलू पर रोहित शर्मा ने कहा, "जिस तरह से हमने मध्य के ओवरों में गेंदबाजी की, वो अहम था। वो अहम साझेदारी बनाने वाले थे। हमने हालातों और अपने वेरिएशन का सही इस्तेमाल किया और फिर जिस अंदाज में हमने लक्ष्य का पीछा किया।"

सूर्यकुमार यादव की पारी पर रोहित शर्मा का बयान

मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले सूर्यकुमार यादव को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, "ये बहत अहम हो जाता है कि अगर आप इस प्रारूप में अच्छी शुरुआत करें तो उसको बड़ी पारी में तब्दील करें। ये टीम के लिए अच्छा रहता है। तीस और चालीस रन की पारियां देखने में अच्छी लगती हैं लेकिन जब आप 70-80 रन या शतक करते हैं तो वो रन आप टीम के लिए कर रहे होते हैं।"

ये भी पढ़ेंः हार्दिक पांड्या ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहे खास शब्द

रोहित ने कहा कि जब आप ऐसे लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो कुछ भी मुमकिन है। ये एक आसान लक्ष्य नहीं था और यहां गेंदबाजों को काफी मदद भी मिलती है। हमारे लिए ये महत्वपूर्ण था कि सही गेंदों पर हम सही शॉट खेलें।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर