'इतना लंबा सवाल पूछते हो' - रोहित शर्मा ने पत्रकार की खिल्‍ली उड़ाई, कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया

Rohit Sharma makes fun of reporter: भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा से पत्रकार ने वर्ल्‍ड कप के लिए 90-95 प्रतिशत स्‍थापित टीम के बारे में सवाल किया और फिर झूलन गोस्‍वामी के संन्‍यास पर बयान देने के सवाल को साथ में जोड़ दिया।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा 
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा ने पत्रकार की खिल्‍ली उड़ाकर प्रेस कांफ्रेंस के माहौल को खुशनुमा बनाया
  • रोहित शर्मा ने पत्रकार से कहा कि कितना लंबा सवाल पूछते हो
  • पत्रकार ने रोहित से टीम के साथ-साथ झूलन के संन्‍यास पर राय देने का सवाल किया था

मोहाली: भारतीय कप्‍तान अपने चुटीले जवाबो के लिए जाने जाते हैं। प्रेस कांफ्रेंस का माहौल कब मजेदार बनाना है, यह कोई रोहित शर्मा से सीख सकता है। भारतीय कप्‍तान हालांकि, रविवार को मजाकिया अंदाज में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पूर्व उनकी प्रेस कांफ्रेंस में एक मजेदार किस्‍सा मिल ही गया। एक पत्रकार ने रोहित से उनके 90-95 प्रतिशत टीम स्‍थायी वाले बयान पर सवाल किया और इसे दूसरे सवाल से जोड़ते हुए कप्‍तान से गुजारिश की थी कि झूलन गोस्‍वामी के संन्‍यास पर क्‍या कहेंगे।

रोहित शर्मा ने पहली अपनी टोपी ठीक की और फिर सनग्‍लासेस को ठीक करते हुए मजाकिया लहजे में कहा, 'कितने सवाल पूछते हो।' फैंस को रोहित शर्मा का यह अंदाज बहुत भा रहा है और इसकी क्लिपिंग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। बहरहाल, रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विराट कोहली के टी20 क्रिकेट में ओपनिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने कहा कि टी20 वर्ल्‍ड कप में विराट कोहली को बैकअप ओपनर के रूप में देखना गलत नहीं होगा।

भारतीय कप्‍तान ने कहा, 'हम अपने सभी खिलाड़‍ियों के गुण जानते हैं कि वो हमारे लिए क्‍या कर सकते हैं। मगर हां, यह विकल्‍प है कि विराट हमारे लिए ओपनिंग करें। हमारे हमेशा से दिमाग में यह बात रही है। हमने तीसरा ओपनर नहीं लिया, वो अपनी फ्रेंचाइजी के लिए ओपन कर चुके हैं और अच्‍छा प्रदर्शन किया है तो निश्चित ही वो हमारे लिए एक विकल्‍प हैं।'

टीम प्रबंधन ने एशिया कप में कुछ प्रयोग किए, जिनके लिए उन्हें आलोचना भी सहनी पड़ी थी। रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच से पूर्व कहा, 'मैं टीम में सुरक्षा की भावना लाना चाहता था और इसलिए हमने इन दोनों सीरीज तथा विश्व कप के लिए टीम घोषित कर दी। एशिया कप में भी लगभग हमारी यही टीम थी। इन छह मैचों में हम यह आजमाना चाहते हैं कि हम विभिन्न शैलियों में क्या हासिल कर सकते हैं। यह नए तरीके आजमाने से जुड़ा है जिसकी कोई सीमा नहीं है। आप टीम के लिए कई चीजें हासिल करने के लिए खुद को कई दिशाओं में आगे बढ़ा सकते हैं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर