IND vs WI: रोहित शर्मा का हुआ फिटनेस टेस्ट, जानिए क्या आया रिजल्ट

Rohit Sharma Fitness Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आयोजित होने वाले वनडे और टी20 सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा बुधवार को एनसीए में फिटनेस टेस्ट में शामिल हुए। जानिए क्या रहा टेस्ट का नतीजा?

Rohit-Sharma
रोहित शर्मा 
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज से पहले रोहित शर्मा हो गए हैं फिटनेस टेस्ट में पास
  • बुधवार को होना है सीरीज के लिए टीमों का चयन
  • रोहित शर्मा विंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में संभालेंगे टीम का कमान

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चोट के कारण नहीं जा सके टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। वो वेस्टइंडीज के खिलाफ  6 फरवरी से शुरू होने जा रही आगामी टी20 और वनडे सीरीज में टीम की कमान संभालते नजर आएंगे। 

सूत्रों से समाचार एजेंसी एएनआई को मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा ने बेंगलुरू स्थिति राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में आयोजित फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। सूत्र ने बताया, जी हां रोहित ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वो वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज में टीम की कमान संभालने के लिए तैयार हैं।'

बुधवार को होना है टीम का चयन
रोहित शर्मा चोटिल होने बाद एनसीए में चोट से उबर रहे थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिचांव था। बुधवार को चयनसमिति की बैठक होने जा रही है जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का चयन किया जाएगा।

बुमराह को दिया जा सकता है आराम
माना जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सीमित ओवरों की टीम के उपकप्तान बनाए गए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वर्कलोड मैनेजमेंट के मद्देनजर आराम दिया जाएगा। वो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में शामिल थे। ऐेसे में उन्हें ब्रेक दिया जाना जरूरी है।

विंडीज सीरीज के कार्यक्रम का बीसीसीआई ने शनिवार को किया था ऐलान
बीसीसीआई ने शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन-तीन मैच की घरेलू सीरीज के नए कार्यक्रम का ऐलान किया था। जिसमें मैच की तारीखों के साथ-साथ वेन्यू में भी तब्दीली की गई थी। नए कार्यक्रम के मुताबिक वनडे सीरीज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी। जबकि टी20 सीरीज का आयोजन कोलकाता के इडेन गार्डन्स में होगा। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर