रोहित ने पुजारा को पिच पर दी गाली, स्टोक्स ने विराट से जोड़कर लिए मजे

क्रिकेट
Updated Oct 05, 2019 | 18:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rohit Sharma abuse Cheteshwar Pujara, India vs South Africa: भारत-द.अफ्रीका टेस्ट के दौरान रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा को पिच पर गाली दी, तो बेन स्टोक्स ने विराट से जोड़कर कर दिया ट्वीट।

Rohit Sharma and Ben Stokes
Rohit Sharma and Ben Stokes  |  तस्वीर साभार: AP

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में जमकर धमाल मचाया है। टेस्ट एकादश में वापसी के बाद रोहित शर्मा ने खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में 176 रन और फिर दूसरी पारी में लगातार दूसरा शतक जड़ते हुए 127 रन बनाने वाले रोहित शर्मा ने साबित कर दिया है कि वो सिर्फ सीमित ओवर क्रिकेट नहीं बल्कि लंबे प्रारूप में भी शानदार साबित हो सकते हैं। उनके इस कमाल के बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की हर ओर तारीफ हो रही है लेकिन साथ-साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसको लेकर भी काफी चर्चा है।

दरअसल, दूसरी पारी के दौरान जब रोहित शर्मा पिच पर चेतेश्वर पुजारा के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे तभी एक गेंद पर उन्हें लगा कि रन हो सकता है, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े पुजारा ने मना कर दिया। इसी बीच रोहित शर्मा ने खीझ में पुजारा को गाली दी और उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई। टीवी पर देख रहे सभी दर्शकों ने रोहित को ऐसा कहते सुना और देखते-देखते उनका वीडियो वायरल हो गया। आमतौर पर क्रिकेट पिच पर कभी-कभी खिलाड़ी अपना आपा खो देते हैं, हालांकि रोहित शर्मा इसके बाद फिर से शांत हो गए और अपनी पारी को आगे बढ़ाने लगे।

बेन स्टोक्स ने ट्वीट करके किया ट्रोल

पिछले काफी समय से मैदान पर विराट कोहली के मुंह से निकलने वाले अपशब्द को इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स के नाम से जोड़कर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई। अब इस बार बेन स्टोक्स की बारी थी तो उन्होंने भी ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रोहित शर्मा के गाली वाले वाकये का जिक्र करते हुए बेन स्टोक्स ने ट्वीट किया, 'इस बार रोहित हैं, विराट नहीं..अगर आप जानते हैं तो आपको पता होगा।'

बेन स्टोक्स के इस ट्वीट पर हजारों फैंस कूद पड़े और इसे कई बार रिट्वीट, लाइक करने के साथ-साथ खूब कमेंट्स भी किए गए हैं। जाहिर है कि बेन स्टोक्स का ये ट्वीट उसी मस्ती का हिस्सा था जो कई भारतीय फैंस पिछले कुछ महीने से करते आ रहे थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर