'पहले इंडिया प्लेइंग-11 में मेरी जगह ली और अब यहां...' कार्तिक की ये फोटो देख गावस्कर के बेटे रोहन हुए 'खफा'

Rohan Gavaskar on Dinesh Karthik: रोहन गावस्कर ने दिनेश कार्तिक की एक पोस्ट पर रिएक्ट किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

Dinesh karthik Sunil Gavaskar
दिनेश कार्तिक और सुनील गावस्कर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • दिनेश कार्तिक कमेंटेटर बनकर छाए हुए हैं
  • उन्होंने हाल में बतौर कमेंटेटर डेब्यू किया है
  • कार्तिक ने इंग्लैंड में विम्बलडन का मैच देखा

भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों बतौर कमेंटेटर इंग्लैंड में हैं। दोनों ने हाल ही में विम्बलडन टेनिस टूर्नामेंट का मैच देखा। साथ ही कार्तिक ने गावस्कर के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए। कार्तिक ने कैप्शन दिया, 'विम्बल-डन।' कार्तिक के सुनील के साथ फोटो साझा करने पर तरह-तरह के कमेंट आए। हालांकि, दोनों की तस्वीर पर सुनील के बेटे रोहन गावस्कर ने जिस दिलचस्प तरीके से रिएक्ट किया, उसकी चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है।

रोहन गावस्कर ने किया ये ट्वीट 

रोहन ने कार्तिक द्वारा शेयर की गई फोटो पर मजाकिया अंदाज में लिखा, 'जब डीके (दिनेश कार्तिक) ने भारत के लिए डेब्यू किया तो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मेरा जगह ले ली थी। उन्होंने अब विम्बलडन में भी मेरी जगह ले ली है। उम्मीद है कि आप लोगों के स्ट्रॉबेरी और क्रीम खाई होगी।' बता दें कि रोहने के ट्वीट पर यूजर्स अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ज्यादातर लोग रोहन के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने रोहित को ट्रोल करने का भी प्रयास किया और भद्दे कमेंट किए।


रोहन ने साल 2004 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया। लेकिन वह लंबे समय तक टीम में टिक नहीं पाए। वह आठ महीनों के अंदर ही टीम इंडिया से बाहर हो गए और कभी वापसी नहीं कर पाए। उन्होंने भारत के लिए 11 वनडे खेले और 18.88 की औसत से 151 रन बनाए। लेकिन उनका फर्स्ट क्लास क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा रहा। उन्होंने 117 फर्स्ट क्लास मैचों में 44.19 के औसत से 6938 रन बनाए। उन्होंने 34 अर्धशतक और 18 शतक मारे। वहीं, कार्तिक ने भी 2004 में ही पदार्पण किया था। वह तब से कई बार टीम में अंदर-बाहर होते रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच जुलाई 2019 में खेला था।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर