अशीष नेहरा के साथ ये किसकी पुरानी फोटो हो रही है वायरल?

टीम इंडिया के एक युवा क्रिकेटर की थ्रोबैक फोटो शेयर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। क्या आप पहचान पाए कि ये खिलाड़ी कौन है?

Rishabh Pant Ashish Nehra
बल्ले पर ऑटोग्राफ देते शीष नेहरा।  |  तस्वीर साभार: Twitter

सोशल मीडिया पर अक्सर क्रिकेटर्स के थ्रोबैक फोटोज सामने आते रहते हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल होता है। कई मर्तबा तस्वीरें क्रिकेटर्स के बचपन की भी होती हैं। कभी तस्वीरों को खिलाड़ी खुद शेयर करते हैं तो कई बार उनके फैन पेज पर इन्हें शेयर किया जाता है। क्रिकेटर्स की पुरानी तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। अब एक मशहूर भारतीय क्रिकेटर की बचपन की फोटो सामने आई हैं, जो जमकर वायरल हो रही है। बचपन की फोटो में यह खिलाड़ी पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा से बल्ले पर ऑटोग्राफ लेते हुए नजर आ रहा है।

क्या आप क्रिकेट को पहचान पाए?

क्या आप टीम इंडिया के क्रिकेटर को पहचान पाए? अगर आप इन्हें नहीं पहचान सके तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत हैं। ये पहला मौका नहीं है जब नेहरा की कोई पुरानी फोटो वायरल हुई है। इससे पहले नेहरा की विराट कोहली के साथ खूब छाई रही थी। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पंत और नेहरा की तस्वीर को लेकर ट्विटर पर दिलचस्प कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'हमने युवा कोहली की भी ऐसी ही तस्वीर आशीष नेहरा देखी है। तो ..... अब आप समज सकते हैं कि सफलता की सीक्रेट रेसिपी क्या है।'

शतकीय पारी के बाद वायरल हुई पंत की फोटो

शुक्रवार को रिषभ पंत के शतक जड़ने के बाद से उनके बचपन की फोटो वायरल होना शुरू हुई है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट की पहली पारी में मुश्किल वक्त में भारत के लिए यह पारी खेली। उन्होंने 118 गेंदों में 12 चौकों और 2 छक्कों के जरिए से 101 रन बनाए। पंत ने सातवें विकेट के लिए वॉशिंगटन सुंदर के साथ 13 रन की साझेदारी की। पंत ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा और भारत में पहला शतक जमाया। पंत ने सीरीज के में विकेट के पीछे भी अच्छा प्रदर्शन किया है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर